अपनी पहली फिल्म से मिला था अर्जुन को आत्मविश्वास

बॉलीवुड फिल्म 'इश्कजादे' आप सभी ने देखी ही होगी. यह फिल्म साल 2012 में 11 मई को रिलीज हुई थी. वहीं इस फिल्म से अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने फिल्म जगत में कदम रखा था और दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में जमकर प्यार दिया गया था. अब हाल ही में अपनी पहली रिलीज फिल्म के बारे में अर्जुन ने कहा कि, ''यह फिल्म करने से उन्हें 'आत्मविश्वास' मिला.''

हाल ही में अर्जुन ने कहा, "शूटिंग के पहले दिन मैंने जीवन में पहली बार अपने आपसे कहा कि काश यह सही से हो जाए. और मैंने बस यही करने की कोशिश की है, अपना कठिन परिश्रम किया और जैसा हबीब सर ने चाहा वैसा ही टेक दिया. जब आप एक फिल्म बना रहे होते हैं तो आप परिणाम के बारे में नहीं सोचते हैं, आप बस हर दिन कड़ी मेहनत करना चाहते हैं और कैमरे के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं."

इसी के साथ आगे अभिनेता ने कहा, "लेकिन जब मैंने फिल्म पूरी कर ली और जब मैंने आखिरकार इसे देखा, तो मुझे झटका लगा कि मैं कैमरे के सामने खुद को होल्ड करने की क्षमता रखता था." उन्होंने आगे कहा, "इस भावना ने मुझे आत्मविश्वास दिया, सही अवसर दिए, जिसकी वजह से मैं मुख्यधारा के कमर्शियल हीरो के तौर पर खुद को आगे ले जा सकूंगा. एक वक्त पर मेरे लिए आत्मविश्वास काफी मायने रखता है."

यदि आपको भी सेक्स के दौरान बनना है बैडरूम का बॉस तो अपनाएं यह टिप्स

मात्र 20 दिन की बच्ची ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग

इस वजह से एक के बाद एक सेलेब्स ने बदली अपनी प्रोफ़ाइल फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -