आशुतोष गोवारिकर के साथ काम करके बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर, कही ये बात
आशुतोष गोवारिकर के साथ काम करके बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर, कही ये बात
Share:

मुंबई: आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म 'पानीपत' के एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्मकार की प्रशंसा करते हुए कहा है कि फिल्म बनाने के दौरान वह वास्तव में शांत रहने के साथ ही धैर्य बनाए रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसी को अभिनेता या निर्देशक बनना है तो उसे गोवारिकर से सलाह अवश्य लेनी चाहिए। 

अर्जुन कपूर ने कहा कि, "मैंने दो दिन पहले 'पानीपत' की डबिंग पूरी कर ली है। ऐतिहासिक घटना पर आधारित ये मेरी पहली मूवी है और आशु सर के साथ भी पहली फिल्म है। वह हमारे देश के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं। मुझे उनके साथ 'पानीपत' में काम करके काफी मजा आया, लेकिन अब मैं दुखी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, और इस दौरान मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।"

इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने फिल्मकार के दृष्टिकोण की भी प्रशंसा की और कहा कि, "वह बहुत धैर्यवान और शांत हैं। मेरा मानना है कि जिसे भी अभिनेता या डायरेक्टर बनना है, उसे आशु सर से अवश्य मिलना चाहिए, क्योंकि उन्हें दोनों क्षेत्रों में महारत हासिल है। वह सच में काफी सुलझे हुए इंसान हैं और जिस तरीके से वह फिल्म बनाते हैं, उससे आपको प्यार हो जाएगा, इसलिए उनके साथ काम करना काफी अच्छा रहा।" यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

नवरात्रि गरबे में यह गाने सुनते ही झूमने लगेंगे आप

रोल पाने के​ लिए ये लोकप्रिय एक्टर करता था बॉलीवुड के नामी स्टार के घर ड्राइवरी

फुकरे फैंस के लिए बड़ी खबर, फुकरे 3 का जल्द होगा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -