घर में बैठे-बैठे बोर हो गए हैं अर्जुन कपूर
घर में बैठे-बैठे बोर हो गए हैं अर्जुन कपूर
Share:

इस समय लगे हुए लॉकडाउन के चलते ना कोई फिल्म शूट देखने को मिलता है और ना ही कोई फिल्म रिलीज हो रही है. इस समय सभी स्टार्स अपने घरों में कैद हैं लेकिन स्टार्स को फिल्म के सेट की काफी याद आ रही है. जी हाँ, इन दिनों एक्टर भी बोर होने लगे हैं. इन्ही में शामिल हैं अर्जुन कपूर. अर्जुन कपूर का अब फिल्म की शूटिंग करने का मन करने लगा है.

जी दरअसल अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो के जरिए बताया है कि वो इस समय फिल्म शूटिंग को कितना मिस कर रहे हैं. जी दरअसल फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा है- ''इस फोटो में मैं फिल्म सिटी के स्टूडियो फ्लोर के बाहर खड़ा हूं, जो मशहूर कैंटीन के सामने है. मुझे पूरी उम्मीद है जब ये सब खत्म हो जाएगा, हम फिर सेट पर जा सकेंगे और काम शुरू कर पाएंगे.''

वैसे इस फोटो के जरिए अर्जुन कपूर का दर्द साफ दिखाई पड़ रहा है. हम सभी जानते ही हैं कि जो कलाकार दिन और रात फिल्मों की शूटिंग में खुद को बिजी रखते हैं, उनको यूं घर के अंदर कैद होकर बैठ जाना काफी मुश्किल लग रहा होगा. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं.

एक्सल रोज के बयान पर ट्रेजरी सचिव स्टीवन मेनुचिन ने किया पलटवार

लॉकडाउन खत्म होते ही यह काम करना चाहती हैं जरीन खान

मजदूरों के लिए मसीहा बने विवेक ओबोरॉय, 5,000 लोगों को दी आर्थिक सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -