अर्जुन कपूर ने ट्रोलर को लगाई लताड़, दिया ये जवाब
अर्जुन कपूर ने ट्रोलर को लगाई लताड़, दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड स्टार ट्रोलर्स के निशाने पर अक्सर होते हैं. ट्रोलर किसी ना किसी को पकड़ ही लेते हैं जिन्हें वो ट्रोल कर सकें. ऐसे ही इस बार एक्टर अर्जुन कपूर भी ट्रोल हुए हैं. अर्जुन कपूर कि पिछली कुछ फिल्में पर्दे पर असफल हुईं लेकिन उनकी स्ट्रॉन्ग फैन फॉलोइंग है. अर्जुन के फैन्स हमेशा उन्हें सपॉर्ट करते हैं. अपनी फिल्मों और फिटनेस के लिए अर्जुन कितनी मेहनत करते हैं. इसके अलावा कुछ  लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अर्जुन पसंद नहीं है. 

अर्जुन कपूर को एक समय उनके वजन को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. अब अर्जुन ने खुलकर ट्रोलर्स को जवाब दिया है. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा, जिसने भी वजन कम करने, वजन बढ़ाने का सफर तय किया है या फिर किसी हेल्थ प्रॉब्लम का शिकार है, उसे पता है कि यह कितना मुश्किल होता है. लाखों लोग हर रोज इससे गुजरते हैं. मेरे बारे में लोगों को बस इसलिए पता है क्योंकि मैं पब्लिक स्पेस में हूं.'  

वहीं अर्जुन ने आगे कहा, 'बड़ा पर्दा आपको फिटनेस को लेकर भ्रमित करता है. लोगों को लगता है कि दुनिया स्क्रीन पर दिख रहे मॉडल्स की तरह होनी चाहिए. एक पॉइन्ट के बाद यह सही नहीं है. उस तरह दिखने के लिए काफी मेहनत, समय और पैसा लगता है. हेल्दी होना ज्यादा महत्वपूर्ण है. अगर आप किसी को सपॉर्ट नहीं कर सकते हैं तो उनको नीचा दिखाने का आपको कोई अधिकार नहीं है. इसकी शक्ल ऐसी है, हाइट वैसी है, पतला है, मोटा है, तुम अपने आप को देख लो यार.' अर्जुन अपनी बात तो कह दी है जिससे ट्रोलर को समझ में आ गया होगा. उनके काम की बात करें तो अर्जुन इन दिनों 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

सूर्यवंशी की शूटिंग से अक्षय कुमार ने लिया ब्रेक, ये है वजह

इतने कम दिनों में Article 15 की शूटिंग पूरी कर चुके थे आयुष्मान

तो ये है टाइगर-दिशा के ब्रेकअप की सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -