'अर्जुन की फिल्म कुत्ता भी देखने नहीं जाता-महाफ्लॉप हीरो की बेइज्जती', इस एक्टर ने उतारी अर्जुन की हेकड़ी

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट होने पर बीते दिनो अर्जुन कपूर भड़क गए थे और उन्होंने सबक सिखाने की बात कह दी थी। हालाँकि उनके इस बयान के बाद वह घिर गए और अब उन्हें हर तरफ से ट्रोल किया जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उन्हें जनता को धमकाने की बजाए अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। हालाँकि फिल्म अभिनेता से क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (KRK) ने अर्जुन कपूर का मजाक बनाते हुए कहा है कि जिस अभिनेता की फिल्म देखने कुत्ता भी नहीं जाता हो उसका बायकॉट कैसे किया जा सकता है। जी दरअसल केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर 8 मिनट 29 सेकंड का वीडियो अपलोड किया है। आप देख सकते हैं इसमें वे अर्जुन कपूर की जमकर खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल अर्जुन के बयान का जिक्र करते हुए वे कहते हैं, “पब्लिक आमिर खान की फ़िल्म का बहिष्कार करे तो समझ आता है। शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करे तो समझ आता है। लेकिन आप अर्जुन कपूर जैसे सुपर-डुपर महाफ्लॉप हीरो की बेइज्जती कैसे कर सकते हैं। उस बेचारे की फिल्म का बहिष्कार कैसे कर सकते हैं? मतलब अब आप एक ऐसे एक्टर की फिल्म का भी बहिष्कार करेंगे जिसकी फिल्म को कुत्ता भी देखने नहीं जाता।” इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, “पब्लिक वरुण धवन की फिल्म का बहिष्कार करे तो मैं मान सकता हूँ। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों का बहिष्कार भी समझ आता है। लेकिन आप जैसे लुक्खे की फ़िल्म का बहिष्कार पब्लिक कैसे कर सकती है।”

इसी के साथ अर्जुन कपूर पर तंज कसते हुए KRK ने इस वीडियो में कहा है, “भाईजान! अब आप पब्लिक को सबक सिखाकर रहना। पब्लिक को छोड़ना मत भाईजान, अब आप अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज करने के बजाय सीधे यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दो भाईजान। जब यूट्यूब पर फिल्म फ्री में देखने को मिलेगी तो जाहिर सी बात है, यह जरूर देखेंगे और देखकर खुद ही पागल हो जाएँगे। इनसे बदला लेना है भाईजान!” वहीं आगे वो कहते हैं, “क्या अर्जुन कपूर हीरो दिखता है? क्या अर्जुन कपूर को एक्टिंग आती है? क्या अर्जुन कपूर में एक्टर वाली एक भी क्वालिटी है? इसलिए आप लोगों को अर्जुन कपूर की फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए, बल्कि जहाँ भी अर्जुन कपूर की फिल्म का पोस्टर दिखे उस पर खड़े होकर मूतना चाहिए।”

आप सभी को बता दें कि KRK से पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अर्जुन कपूर को फ्लॉप और फ्रस्ट्रेटड एक्टर बताते हुए कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग में दूसरे मजहब पर फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं है। आप सभी को याद हो फिल्मों के बॉयकॉट पर नाराज होते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था, “मुझे लगता है कि हमने बायकॉट के बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी, लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है।”

पति के जन्मदिन पर काजल ने पहना 120000 रुपए का सलवार-कमीज

प्रेग्‍नेंसी पर पहली बार बोलीं बिपाशा, कहा- 'कंसीव करना नहीं था आसान'

पहली बोली बायकॉट करो और अब देखने के लिए जोड़ रहीं हाथ, तापसी को लोगों ने कहा दोगली

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -