फिल्म की शूटिंग के वक्त अर्जुन कपूर को लगी चोट, शेयर की ये फोटो
फिल्म की शूटिंग के वक्त अर्जुन कपूर को लगी चोट, शेयर की ये फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने से जुड़े फोटोज और विडियोज शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा अभिनेता अपने फैंस को अपने प्रॉजेक्ट से जुड़ी हर जानकारी भी देते रहते हैं. अब, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, इसमें सिर्फ चोटिल पैर नजर आ रहे हैं.

ऐक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके चोटिल पैर दिखाई दे रहे हैं. ऐक्टर ने अपने पैर की एड़ी आइस पैक लगा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके यह चोट फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी है. अर्जुन कपूर इस समय रकुल प्रीत सिंह के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पिछले साल पंजाब में शुरू हुई थी. बता दें कि अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, उसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक फैमिली ड्रामा कॉमिडी फिल्म होगी. फिल्म की कहानी क्रॉस-बॉर्डर रोमांस पर बेस्ड होगी.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त और कृति सनोन भी महत्वपूर्ण भूमिका में थीं.

देखते ही देखते Jessica waver ने खोली अपनी जैकेट की चेन, बड़े- बड़े अंग देख फैंस हुए ढेर

अजय देवगन स्टार्रर मैदान की रिलीज़ डेट टली, ये है वजह

जयलल‍िता के बारे में बोलीं कंगना रनौत, कहा - 'वो एक बहुत ग्लैमरस स्टार...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -