प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर, Indias Most Wanted की स्क्रीनिंग में दिखा बेबी बम्प
प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर, Indias Most Wanted की स्क्रीनिंग में दिखा बेबी बम्प
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' आज रिलीज हो गई है. जानकारी के लिए बता दें, बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई स्टार्स पहुंचे. लेकिन स्क्रीनिंग में सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं सोनम कपूर. फ़िलहाल तो अर्जुन कपूर की फिल्म चर्चा में थी लेकिन इसी बीच सोनम कपूर भी चर्चा में हैं. बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम अक्सर अपने फैशन सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं. इसी के साथ उनकी प्रेगनेंसी की खबरें भी आ रही हैं.

दरअसल, भाई अर्जुन की अपकमिंग फिल्म की स्क्रीनिंग पर सोनम ने अपने स्टाइल से सबका दिल जीत लिया, लेकिन जब वो फिल्म देखकर बाहर आईं तो फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनका बेबी बंप दिखाई दिया. इस पर ये कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं. पैपराजी को पोज देते वक्त भी सोनम अपने पेट को छिपाते हुए नजर आईं और उनको सीढ़ियों से बहुत धीरे-धीरे उतरते हुए देखा गया. खैर अब ये तो सोनम ही जाने की इस बात में कितनी सच्चाई है. उनका बेबी बंप दिख रहा है लेकिन कपड़ों से उन्होंने इसे बखूबी छुपा रखा है. अब ये तो बाद में ही पता चलेगा. 

बता दें की ऐसा पहली बार नहीं है कि सोनम की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई हैं.  बीते दिनों ये कपल एक लॉन्चिंग इवेंट में शामिल हुआ था. दरअसल, इस इवेंट में सोनम मस्टर्ड येलो कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग जूते पहने नजर आईं थीं. तभी उनके जूते के लेस खुल गए, जिसके बांधने के लिए पति आनंद तुरंत नीचे बैठकर पत्नी के जूतों के लेस बांधने लगे. बस फिर क्या था सोनम के नहीं झुकने पर लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे. सोनम और आनंद की शादी को एक साल होने वाले हैं. दोनों ने 8 मई 2018 को शादी की थी. 

ट्रेडिशनल लुक में सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, पति आनंद ने दिया ऐसा कमेंट

नए फोटोशूट में संस्कारी अंदाज दिखाती नजर आईं सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -