लंबे समय से शायद ही इतना मुस्कुराया हूं.....
लंबे समय से शायद ही इतना मुस्कुराया हूं.....
Share:

सुनने में आया है कि चेतन भगत का बहुचर्चित उपन्यास 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर बन रहीं रोमांटिक फिल्म जो कि चेतन भगत का बहुचर्चित उपन्यास पर आधारित है. बता दे की यह फिल्म जल्द ही अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी. चेतन भगत की बहुचर्चित उपन्यास पर बन रही फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' जो कि बॉलीवुड के निर्देशक मोहित सूरी के निर्देशन में बनने वाली है. इस फिल्म में हमे अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले है तथा आजकल अर्जुन काफी भावुक है।  

इसके पीछे का कारण यह है कि टीम इंडिया के हरफनमौला वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से मिलने के बाद से ही आजकल अभिनेता अर्जुन कपूर काफी भावुक हो गये है. बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की अगुवाई में क्रिकेटर्स और फिल्म स्टार्स की टीमों के बीच शनिवार को खेला गया. चैरिटी फुटबॉल मैच 2-2 से ड्रॉ रहा।

मुंबई में हुए चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान बॉलीवुड और स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कई सेलेब्स स्पॉट किए गए. ऐसे में अर्जुन के लिए क्रिकेटर से मुकाबला करने से ज्यादा उनके साथ एक मैदान पर उतरना बड़ी बात थी. अभिनेता अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मैदान पर धौनी के साथ फैनबॉय वाला पल लंबे समय से शायद ही इतना मुस्कुराया हूं, शानदार खेल, विशेष कारण के लिए, काफी मजा आया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -