फिर वेकेशन पर निकले अर्जुन-मलाइका, एयरपोर्ट पर इस लुक में आए नजर
फिर वेकेशन पर निकले अर्जुन-मलाइका, एयरपोर्ट पर इस लुक में आए नजर
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड मलाइका अरोरा और अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. वहीं इन दोनों को कई मर्तबा एक साथ अलग-अलग जगह पर स्पॉट होते हुए देखा गया है. जबकि अब हाल ही में यह कपल अपने वेकेशन के लिए रवाना हुआ है, जिसका सबूत है इन दोनों के एयरपोर्ट लुक की ताजा तस्वीरें. 
 
आपको बता दें इन दिनों अपने रिलेशनशिप से सुर्खियां बटोर रहे एक्ट्रेस मलाइका और अभिनेता अर्जुन डिनर डेट हो या कोई खास पार्टी एक साथ स्पॉट होते हुए देखे हे जाते है. वहीं देर रात मलाइका और अर्जुन को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अभी कुछ दिन पहले ही ये दोनों न्यूयॉर्क से छुटटियां मनाकर लौटे थे एक बार फिर से ये अपने वेकेशन के लिए निकल पड़े हैं. 

एयरपोर्ट पर मलाइका के लुक के बारे में बात करें तो मलाइका मरून कलर की लैदर पैंट और प्रिंटेड टॉप में बेहद स्टाइलिश नजर आई. मलाइका द्वारा इस दौरान मिनिमल मेकअप खुले बाल किए हुए थे, जिसमें वह बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आई. जबकि अर्जुन ब्लैक लैदर जैकेट और ब्लैक पैंट को पहने हुए बेहद कूल नजर आए. दोनों को लेकर कई दिनों से ये ख़बरें भी आ रही है कि जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. 

 

जब ऋतिक रोशन से परेशान हो गया ये फोटोग्राफर, देखें वीडियो

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रणवीर सिंह की इस बात से इम्प्रेस हुई थी दीपिका, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -