सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..
सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान के बॉलिवुड डेब्यू के चर्चे काफी लंबे वक्त से हैं. उनके फैंस भी जानना चाहते हैं कि सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी या नहीं. वहीं ये भी जानकारी सामने आ रही है कि सुहाना अपने डेब्यू के लिए खूब मेहनत कर रही हैं और इसके लिए उन्हें ग्रूम भी किया जा रहा है. अभी हाल ही में उनका एक लुक सामने आया है जिसमें उनका लुक कुछ अलग  ही दिखाई दे रहा है. इससे ये लगता है कि सुहाना बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं. 

दरअसल, सुहाना खान 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. आप देख ही सकते हैं इस पोस्टर में सुहाना अपने खूबसूरत और अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म में आने से पहले वो पूरी तरह तैयार हैं. साथ ही इसके लिए वो कोई भी स्किल को कमज़ोर नहीं रखना चाहती. शायद यही वजह है कि डेब्यू के लिए उन्होंने शॉर्ट फिल्म को चुना है. यहां देखें पोस्टर. 

बता दें, कि सुहाना ने हाल ही में ग्रैजुएशन पूरी की है और अब उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है. पढाई के बाद वो अपनी फिल्मों में आने के लिए तयारी कर रही हैं और शार्ट फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया है. सोशल मीडिया पर सुहाना की यह पोस्टर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें विश कर रहे हैं. अब देखना यह होगा कि वह बॉलिवुड में कब आ रही हैं. 

लंदन में रहकर यह काम भी करती थीं शाहरुख़ की बेटी, सामने आई फोटोज

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रणवीर सिंह की इस बात से इम्प्रेस हुई थी दीपिका, अब किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -