पसूरी रीमेक पर आई अरिजीत स‍िंह की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
पसूरी रीमेक पर आई अरिजीत स‍िंह की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

सत्य प्रेम की कथा फिल्म में पाकिस्तान के सुपरहिट गाने पसूरी का रीमेक डाला गया है. इस रीमेक को बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह ने गाया है. गाने के रिलीज के पश्चात् से ही अरिजीत सिंह और बाकी टीम जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार हो रही है. इतनी ट्रोलिंग को देखते हुए हाल ही में अरिजीत सिंह के नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट से कई जवाब दिए गए. इन ट्वीट्स में बताया गया कि पसूरी गाने का रीमेक क्यों किया गया है, असली कारण क्या था. बड़ी बात ये कि लोगों ने इस पर विश्वास भी खूब किया. मगर आपको बता दें, इन जवाबों में एक बड़ा ट्विस्ट है. 

अरिजीत सिंह 'पसूरी नू' के लिए बड़ी ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं. फिर अरिजीत सिंह के नाम से बने एक अकाउंट से कई ट्वीट्स सामने आए. इसमें लिखा था कि गाने के निर्माताओं ने वादा किया है कि वो जरूरतमंद बच्चों के लिए चल रहे स्कूल को वर्ष भर के लिए फंडिंग देंगे. इसलिए वो गाने के लिए 'थोड़ा गाली खा लेंगे.' अरिजीत के इस खुलासे के पश्चात् गाने की ट्रोलिंग करने वाले भी अब पसूरी नू को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. कमेंट बॉक्स में हर किसी ने अरिजीत सिंह के नेकदिली की जमकर प्रशंसा भी की. लेकिन सच तो ये है कि वो अकाउंट सिंगर का है ही नहीं. अरिजीत सिंह के नाम से बनाया गया वो एक फर्जी अकाउंट है. जिससे किए ट्वीट को लोग सही मानकर उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. 

वही इस ट्विटर हैंडल पर अरिजीत की उनके परिवार के साथ की भी कई तस्वीरें साझा की गई हैं. इस अकाउंट को कॉमेडियन कपिल शर्मा भी फॉलो करते हैं. पहली बार में देखकर किसी को भी ये हैंडल असली लग सकता है. लेकिन सच वही है जो हम आपको बता रहे हैं-कि ये अकाउंट https://twitter.com/Atmojoarjalojo नकली है. ये अरिजीत का है ही नहीं. हालांकि इसे 107.2K लोग फॉलो करते हैं. इस अक्कपूणत पर सिलसिलेवार तरीके से इसी मैटर पर कई ट्वीट किए गए हैं. जबकि असल में अरिजीत कभी किसी मसले पर बोलना पसंद करते ही नहीं है. वो एक प्राइवेट इंसान है. असल में अरिजीत ट्वीटर पर हैं ही नहीं. वो इंस्टाग्राम (https://www.instagram.com/arijitsingh/) और फेसबुक (https://www.facebook.com/ArijitSingh/) का उपयोग करते हैं. 

हेमा मालिनी के कारण धर्मेंद्र ने सुभाष घई को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए पूरा मामला

शाहरुख़-सलमान को पछाड़ साउथ का ये मशहूर अभिनेता बना हाईएस्ट पेड एक्टर

तलाक लेने जा रही है ये एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -