अपने ही गाने सुनने से डरता है ये मशहूर सिंगर
अपने ही गाने सुनने से डरता है ये मशहूर सिंगर
Share:

बॉलीवुड के हिट गायक अरिजीत सिंह बॉलीवुड के जाने माने सिंगर में से एक हैं. ये अपने गानों से सभी को रुला देते हैं ये तो आप जानते ही  हैं. अपने इन्हीं गानों पर हाल ही में एक बयान आया है. जी हाँ, क्या आप जानते हैं अरिजीत को अपने ही गाने पसंद नहीं आते. अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'सा' के प्रमोशन के लिए गोवा में पहुंचे अरिजीत ने कहा है कि वह अपने गाने सुनकर डर जाते हैं. 

आपको बता दें, गोवा में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 49वें संस्करण के उद्घाटन के मौके पर जब होस्ट अमित साध ने अरिजीत से पूछा कि क्या वह अपने गाने सुनते हैं? इस पर अरिजीत ने कहा, 'मुझे अपने गाने सुनकर डर लगता है. इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी उनके गाने नहीं सुनती. उन्होंने बताया कि वो  गुलाम अली, जगजीत सिंह, मेहंदी हसन को सुनना पसंद करते हैं. बॉलीवुड में अरिजीत का पहला गाना 2011 में आई फिल्म 'मर्डर 2' का 'फिर मोहब्बत करने चला है तू...' था. इसी गाने से वो अचानक स्टार बन गए थे. ये गाना 2009 में गाया था लेकिन ये उस वक्त रिलीज नहीं हो सका.
 
बता दें, अरिजीत पहले एक रियलिटी शो में ही उनकी को-कंटेस्टेंट के साथ शादी कर चुके थे. वहीं उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में दूसरी शादी की थी. वहीं उनकी पत्नी की पहले से एक बेटी भी है. पहली शादी को लेकर कहा जाता है अरिजीत की पहली शादी जल्दबाजी के फैसले के कारण हुई थी इसलिए रिश्ता देर तक नहीं टिक सका.  गोवा में हो रहे IFFI के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी समेत कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

गाय को घास खिलाने पहुंचे तैमूर, साफ़ नजर आया पशु प्रेम

करीना ने सारा और इब्राह‍िम की मां बनने से किया साफ इंकार

'बधाई हो' ! 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -