Share:
'बधाई हो' ! 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म
'बधाई हो' ! 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' रिलीज के पांचवे हफ्ते में आ चुकी है. लेकिन अभी भी इसकी कमाई का सिलसिला जारी है. दर्शकों को ये फिल्म आज भी बेहद पसंद आ रही है जिसके चलते उसकी कमाई होती ही जा रही है. 32 दिन के बाद भी 'बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी मजबूती से टिकी हुई है. आइये जानते हैं अब तक कितनी कमाई हो चुकी है इसकी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अपने पांचवें हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 95 लाख, शनिवार को 1.60 करोड़, रविवार को 2.15 करोड़ सोमवार को 70 लाख और मंगलवार को 80 लाख की शानदार कमाई की.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, बधाई हो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक ग्रास 158.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. ये इस फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है. फिल्म की अब तक की कमाई 201.97 करोड़ हो चुकी है जो फिल्म के बजट से कहीं ज्यादा है. 

बधाई हो अपनी अनयूज्वल कहानी के चलते ही इतनी पसंद की जा रही है और साथ ही फिल्म में आयुष्मान खुराना और उनकी मां बनी नीना गुप्ता का काम भी जबरदस्त है. फिल्म में आयुष्मान की माँ को प्रेग्नेंट बताया गया है और इसी कांसेप्ट के चलते ये हिट होती जा रही है. 

हिंदी में सुपरहिट होने के बाद इस भाषा में बनने जा रही है 'स्त्री'

2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

विदेश में भी 'ठग्स..' का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -