अरिजीत फिर हुए गर्म

बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी सुमधुर आवाज से सभी को अपना दीवाना बनाने वाले मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह जो की देखा जाए तो  लगातार हिट गाने देते नजर आ चुके है. तथा हमे जल्द ही अरिजीत सिंह सलमान खान की फिल्म में गाना गाते हुए नजर आने वाले है. बॉलीवुड के दिग्गज गायक अरिजीत सिंह का कहना है कि वह इस सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में ‘निश्चित तौर पर' एक गाना गायेंगे, लेकिन बाकि सब सलमान पर निर्भर करता है. अब एक बार फिर से अरिजीत सुर्खियों में है इसके पीछे का कारण है उनकी आवाज के साथ में छेड़छाड़ का मामला. अभी कुछ समय पहले ही नवरात्रि के मौके पर सोशल मीडिया यू-ट्यूब पर जारी हुई भजन के वीडियो को भी लोगों को समर्पित किया था.

तथा अबकी बार का मामला कुछ ऐसा है कि, इस बार अरिजीत ने उनकी आवाज से छेड़छाड़ करने वाले म्यूजिक डायरेक्टर अभिजीत वाघानी को जमकर लताड़ लगाई है. वजह तुम हो फिल्म में अरिजीत ने अपनी आवाज में एक सॉन्ग गुनगुनाया है व फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ने उनकी आवाज के साथ में छेड़छाड़ कर दी व फिर क्या था जब यह बात अरिजीत को पता चली तो अरिजीत ने अपना गुस्सा फेसबुक पर निकाल डाला.

अरिजीत ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘पता नहीं क्यों लोग जबरदस्ती काबिल बनने की कोशिश करते हैं? अभिजीत वाघानी आपको मेरी आवाज को इस हद तक ट्यून नहीं करना चाहिए था, मैं इससे काफी शर्मिंदा हूं. मुझे इसका ओरिजिनल वर्जन पसंद है. आपके संगीत के लिए आपको शुभकामनाएं. सच कहूं तो, किसी क्लासिक गाने को ट्यून करने और उसे बर्बाद करने में आपकी काबिलियत क्लासिक है. आप अच्छे म्यूजिक डायरेक्टर हैं लेकिन मैं अब आपके साथ काम नहीं करूंगा.’ 

Video : दंगल पर बेस्ड फनी विडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -