बीते माह भारत में सबसे ज्यादा सेल की गई Maruti की ये कारें
बीते माह भारत में सबसे ज्यादा सेल की गई Maruti की ये कारें
Share:

पिछले माह जून में भारतीय आटोमोबाइल बाजार में इन कारों को लोगों ने भारी मात्रा में अपना प्यार लुटाया है। यदि आप भी जल्द ही नई कार लेने वाले हैं तो पहले देखें जून में सबसे अधिक बिकने वाली इन टॉप 3 कारों की लिस्ट, जिन्हें लोगों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाने लगा है। तो चलिए जानते है इनके बारें में।।। 

Maruti Suzuki WagonR : सबसे अधिक बेचीं जाने वाली कारों की इस लिस्ट में मारुति सुजुकी की सबसे पॉपुलर हैचबैक कार वैगनआर (WagonR) ने पहला स्थान प्राप्त अपने नाम कर लिया है। बीते माह इस कार की कुल 19,190 इकाइयां बिकीं जबकि मई माह में इसकी सेल 16,814 यूनिट्स थी।

Maruti Suzuki Swift: बता दें कि मई के मुकाबले 2,000 यूनिट्स की बढ़ोत्तरी के साथ जून महीने में इस कार की कुल 16,213 यूनिट्स को बेचा गया है। जिसके साथ ही मारूति की इस हैचबैक कार को इस लिस्ट में दूसरा स्थान भी हासिल हो चुका है।

Maruti Suzuki Baleno: इस कार को अभी कुछ माह पूर्व ही नए अवतार में  पेश कर दिया गया था। मई में इस कार की 13,970 यूनिट्स को सेल किया गया था, जो जून में बढ़कर कुल 16,103 यूनिट्स हो गई। बिक्री के केस में इस कार ने टाटा नेक्सन को भी पीछे छोड़कर तीसरा स्थान भी अपने नाम कर लिया है।

लुक देखकर खरीदते है कार तो इन बातों का रखें खास ध्यान

आखिर कैसे भारत में विदेशों से गाड़ी की जाती है आयात, जानिए..?

इलेक्ट्रिक स्कूटर से और भी अच्छी चाह रहे है रेंज तो इन बातों का रखें खास ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -