Maruti समेत इन कार कंपनियों ने बीते माह किया कमाल, सेल की अपनी इन कारों की कई यूनिट्स
Maruti समेत इन कार कंपनियों ने बीते माह किया कमाल, सेल की अपनी इन कारों की कई यूनिट्स
Share:

कार कैसी भी हो लेकिन आप जब उस कार को लेने के बारें में सोचते है, तो बहुत गहनता से विचार करते है, तरह तरह की बातें जानना चाहते है, वहीं आप यह भी तलाश करते है कि जो कार आप लेने के बारें में सोच रहे है अब तक उसकी कितनी यूनिट्स को सेल किया गया है। जी हां आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी बीते माह सेल भरी मात्रा में देखने के लिए मिली है। 

Tata Nexon: टाटा की नेक्सन इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है, लेकिन सब कॉम्पैक्ट SUV के लिहाज से देखा जाए तो इसका स्थान पहला रहा है। मई माह में इस कार की कुल 14,614 इकाइयां सेल की गई थी। जबकि जून में इसके सेल में मामूली कमी देखने को मिली और इस दौरान कुल 14,295 यूनिट्स को सेल किया गया था।

Hyundai Creta: हुंडई की कॉम्पैक्ट SUV क्रेटा की बिक्री में मई महीने के मुकाबले अच्छी बढ़ोत्तरी देखने के लिए मिल चुकी है। मई में जहां इसकी सेल 10,973 यूनिट्स का दावा किया जा चुका है, वहीं जून में इसकी कुल बिक्री बढ़कर 13,790 यूनिट्स हो चुकी है।

Maruti Suzuki Dzire: इस सेडान सेगमेंट की कार की लोकप्रियता कभी कम नहीं होती है और यह हमेशा ही अच्छे सेल्स नंबर भी अपने नाम कर चुकी है। मई के महीने में इस कार की 11,603 यूनिट्स बिकीं थी। जून में इस गाड़ी की कुल 12,597 यूनिट्स को बेचा गया है।

लुक देखकर खरीदते है कार तो इन बातों का रखें खास ध्यान

आखिर कैसे भारत में विदेशों से गाड़ी की जाती है आयात, जानिए..?

इलेक्ट्रिक स्कूटर से और भी अच्छी चाह रहे है रेंज तो इन बातों का रखें खास ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -