क्या आप भी सेकंड हैंड कार खरीदने का बना रहे है मन
क्या आप भी सेकंड हैंड कार खरीदने का बना रहे है मन
Share:

हर कोई आज के समय में कारों को खरीदने का शौक रखता है, लेकिन कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो इस बारें में जान लेना आपका पहला हक़ है, लेकिन सोचिए यदि आपको कम दाम में अच्छी से अच्छी कार आपको मिल जाए तो आप क्या कहेंगे...जी हां आज हम आपके लिए कुछ ऐसी कार लेकर आए है जो कम दाम में ही आपका दिल जीत लेगी है। तो चलिए जानते है इन कारों के बारें में विस्तार से... 

Maruti Wagon R VXI: यह एक पेट्रोल इंजन कार है जो कि बिक्री के लिए हरियाणा के गुरुग्राम मी पेश किया जा चुका है। कार का नंबर गुरुग्राम रजिस्टर्ड है। 2007 मॉडल्स की इस कार के लिए के 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं जो कि 149888 किलोमीटर तक चल चुकी है।

Maruti Wagon R LXI: यह भी एक पेट्रोल इंजन कार है जो कि बिक्री के लिए हरियाणा के गुरुग्राम में पेश किया जा चुका है। यह कार फर्स्ट ओनर है। जिसका मूल्य 75000 रुपये की मांग की जा रही है। 2007 मॉडल यह कार 152378 किलोमीटर चली है। इसका नंबर गुरुग्राम की आरटीओ पंजीकृत है।

Mahindra XUV300: महिंद्रा XUV300, 8.41 लाख रूपये(एक्स शोरूम) की शुरुआती मूल्य पर पेश की जा रही है।  इस SUV में पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन के ऑप्शन देखनें के लिए मिल रहे है। यह SUV 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पैट्रोल इंजन के साथ दी जा रही है, जो कि 110bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करने का काम करने में लगी है। जिसके डीजल इंजन के बारें में बात की तो यह 1।5 लीटर 4 सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 117bhp की पावर और 300Nm क टॉर्क उत्पन्न कर रहा है।

फ्यूल पर अब आप भी बचा सकते है भारी पैसे, जानिए कैसे

लॉन्च हुई अब तक की सबसे अधिक माइलेज वाली कार

क्या आप भी बना रहे है पुरानी कार खरीदने का मन तो यहाँ डालें एक नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -