क्या आप भी खरीदना चाह रहे है बेस्ट कार तो ये है बेस्ट विकल्प
क्या आप भी खरीदना चाह रहे है बेस्ट कार तो ये है बेस्ट विकल्प
Share:

भारत में इलेक्ट्रिक कारों का मार्केट बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में हर कोई मार्केट में एक बेस्ट रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार की तलाश में लगे हुए है. यदि आप भी एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदने वाले हैं तो हम आपको बताने वाले हैं इंडियन मार्केट में मौजूद कुछ बेस्ट रेंज इलेक्ट्रिक कारों के बारे में. 

Kia EV6 : Kia EV6 एक 77.4kWh के बैटरी पैक के साथ मिल रहा है. ड्राइवट्रेन ऑप्शन में रियर और ऑल-व्हील दोनों ही मौजूद हैं. इसमें सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 229 PS की पॉवर और 350 Nm का टॉर्क भी दिया जा रहा है, जबकि इसका डुअल इलेक्ट्रिक मोटर 325 PS की पॉवर और 605 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. EV6 में 528km तक की WLTP रेंज का दावा भी किया जा रहा है. EV6 फास्ट चार्जिंग के साथ आती है जो 18 मिनट में बैटरी को 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है. 50kW के चार्जर से इसे 10 से 80 फीसद तक चार्ज करने में 1 घंटा 13 मिनट का समय लगता है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 59.95 लाख रूपये से 64.95 लाख रूपये तक बताया जा रहा है. 

Mercedes Benz EQS 580: EQS में 107.8kWh के बैटरी पैक के साथ एक ऑल-व्हील ड्राइवट्रेन (AWD) के साह आ रही है. EQS 580 4MATIC, 523 PS की पॉवर और 855 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. यह कार 857km की ARAI प्रमाणित रेंज के साथ आती है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 1.55 करोड़ रूपये से 2.45 करोड़ रूपये के मध्य है. 

गाड़ी चलाने के दौरान रखे इन बातों का ध्यान वरना भुगतना पड़ेगा हर्जाना, गडकरी ने किया अलर्ट

पुरानी कार खरीदने से पहले जान लें जरुरी बात

ये रही हौंडा की अब तक की सबसे दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -