क्या कायली से जलती हैं कार्दशियन सिस्टर्स
क्या कायली से जलती हैं कार्दशियन सिस्टर्स
Share:

कायली जेनर को लोगों ने कीपिंग अप विथ द कार्दशियन्स सीरीज में बड़े होते देखा है और अब ये हसीना इतनी फेमस और बड़ी हो गयी है की जल्द ही खुद का रियलिटी शो लाइफ ऑफ काइली करने जा रही है. इस शो की घोषणा के बाद कायली की बहनों को इस बात से थोड़ी तो जलन हो रही होगी कि कायली उन सब की परछाई से निकलकर खुद अपने शो की स्टार बनने वाली है.

वैसे यो यह परिवार हमेशा से ही एकजुट रहा है और फेमिली मेंबर्स की सफलता असफलता दोनों में ही शरीक रहा है लेकिन अब कायली को इस शो के घोषणा के बाद जितनी अटेंशन मिल रही है उससे तो जाहिर है कि किम कार्दशियन, कॉर्टनी कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन को थोड़ी बहुत तो ईर्ष्या होगी।

इन बहनो ने कॉर्टनी एंड ख्लो टेक मियामी, कॉर्टनी एंड किम टेक न्यू यॉर्क और ख्लो एंड लामर जैसे स्पिन ऑफ शो किये हैं लेकिन ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि कोई बहन खुद का सोलो शो करने जा रही है. सूत्रों के अनुसार महीनों से इस शो के बारे में बाते हो रही है और पूरी फेमिली इस शो को लेकर बहुत खुश और उत्साहित नजर आ रही है. काइली और केंडल जेनर वास्तव में इस फैमिली की अगली पीढ़ी हैं जो इस फेमिली की शोहरत को और आगे लेकर जाएगी। इस पूरी फेमिली को हमेशा से ही फेन्स का बहरपुर प्यार मिला है और उनके फेन्स कायली के शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल तो फेन्स कीपिंग अप विथ द कार्दशियन्स का जम कर आनंद उठा रहे हैं.

खुद का शो लाने की तैयारी में है कायली जेनर

टाइगा को कायली की यादों से बाहर निकालने के लिए क्रिस ने सुझाया शानदार तरीका

क्या कायली को अपने गाने से मनाने की कोशिश करेंगे टाइगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -