एम्बर से तलाक के बाद जॉनी डेप और वेनेसा का प्यार फिर चढ़ रहा है परवान
एम्बर से तलाक के बाद जॉनी डेप और वेनेसा का प्यार फिर चढ़ रहा है परवान
Share:

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड घरेलु हिंसा के केस और बहुत ही विवादास्पाद तलाक के बाद एक दुसरे से अलग हुए थे, और अब ऐसा लगता है कि जॉनी मूव ऑन कर चुके हैं. जॉनी का नया रिलेशनशिप उस इंसान से है जिन्हें वो पहले से ही जानते है और वो कोई और नहीं बल्कि उनकी एक्स पार्टनर वेनेसा पेरेडाइस हैं. जॉनी और वेनेसा 2012 में अलग हुए थे लेकिन शायद उनके बीच का प्यार अलग नहीं हो पाया.

इस रोमांस की अफवाह तब फैली जब नवंबर की शुरुआत में दोनों को लॉस एंजेलेस में एक साथ डिनर करते हुए देखा गया. वह पर मौजूद एक व्यक्ति के अनुसार वो दोनों बार के एन्ड में एक शांत कोने में एक दुसरे के साथ फ़्लर्ट कर रहे थे और उन्हें इस बात कि कोई परवाह नहीं थी की कोई उन्हें देख रहा है या नहीं. एक फ्लर्टी डिनर का मतलब यह नहीं की दोनों पूर्व प्रेमी फिर से एक साथ आ गए हैं लेकिन इतिहास को भी झुठलाया नहीं जा सकता.

वेनेसा और जॉन 14 साल तक एक साथ थे लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की. उनके दो बच्चे, रोज डेप और जैक डेप भी है. एम्बर से तलाक के वक्त वेनेसा जॉनी की सबसे स्ट्रांग डिफेंडर थी. उन्होंने अपने हाथ से लिखे लेटर में कहा था कि 14 साल के रिलेशन में जॉन ने कभी उन पर ऊँगली तक नहीं उठाई और वो बहुत ही प्यार और प्यार करने वाला इंसान है. डाइवोर्स और घरेलु हिंसा के मामलो के बाद यह पहली बार है जब जॉनी किसी के साथ दिख रहे हैं.

पुराने दर्द के कारण काफी तनावभरा दिन रहा...

जेसिका दादी के लिए ढूंढ रही दूल्हा....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -