अर्धांगिनी की संगीत रिकॉर्डिंग संपन्न, जल्द शुरू होगी शूटिंग
अर्धांगिनी की संगीत रिकॉर्डिंग संपन्न, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Share:

शिवांश फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही रही भोजपुरी फिल्म अर्धांगिनी के सभी गीतों की रिकॉर्डिंग पूरी कर ली गई है. वहीं अब जल्द ही फिल्म कि शूटिंग शुरूहोगी. फिल्म के सभी गानों को अपनी मधुर आवाज से अलोक कुमार, मोहन राठौर, सूरज सम्राट, पामेला जैन, इन्दु सोनाली, खुश्बू जैन, रिनी चन्द्रा और अखिल तिवारी जैसे कलाकारों ने सजाया है.

बता दें कि काफी भव्य पैमाने पर निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्देशक सूरज राजपूत हैं और इसके लेखक रामचन्द्र सिंह हैं. फिल्म में अहम भूमिका में सूरज सम्राट हैं और उनका साथ देते दिखेंगी अंजना सिंह और शुभी शर्मा जैसे दो बेहद ही हॉट अभिनेत्रियां. बताया जा रहा है कि इसी माह 28 तारीख़ से फिल्म की शूटिंग बिहार के भभुआ जिले में शुरू कर दी जाएगी. 

फिल्म के संगीतकार अमन श्लोक हैं तथा गीतकार राजेश मिश्रा, रामचंद्र सिंह व अख्तर कैमूर हैं. बताया अजा रहा है कि एक्शन, कॉमेडी, और रोमांस सब कुछ दर्शकों को इस फिल्म में देखने को मिलेगा. अतः यह पूरी तरह से एक सपारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने वाली है. मुख्य भूमिका में सूरज सम्राट, अंजना सिंह और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, अयाज़ खान, के के गोस्वामी, संजय वर्मा, शकीला माजिद, श्रध्दा नवल, माही सिंह, सोनी पटेल, आशुतोष चौबे, शशिकांत सिंह, अमित पाल, दिनेश पांडेय आदि भी नजर आने वाले हैं. 

 

बाइक पर सवार हुई यह सेक्सी हसीना, 'राजा राजकुमार' का फर्स्ट लुक आउट

VIDEO : खेसारीलाल ने अक्षरा सिंह को कहा आई लव यू, मिला यह करारा जवाब

काजल ने शेयर की यह सेक्सी तस्वीर, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स की बौछार

VIDEO : संभावना सेठ ने किया इतना सेक्सी डांस कि अब सोशल मीडिया पर हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -