बाइक पर सवार हुई यह हसीना, 'राजा राजकुमार' का फर्स्ट लुक आउट
बाइक पर सवार हुई यह हसीना, 'राजा राजकुमार' का फर्स्ट लुक आउट
Share:

भोजपुरी गायिका और अदाकारा अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय की आगामी फिल्म राजा राजकुमार का का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया हैं. फिल्म का पहला पोस्टर आते ही यह जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं फिल्म के पोस्टर में अक्षरा सिंह का लुक दर्शको को काफी पसंद भी आ रहा है. उनके लुक को दर्शको की तरफ से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

आपको बता दें कि फ़िल्म राजा राजकुमार के इस पोस्टर में अक्षरा सिंह के साथ पीछे की ओर खड़े हुए रितेश पांडेय नजर आ रहे हैं. वहीं इस पोस्टर में अक्षरा सिंह भोली भाली लड़की बने मोटरसाईकिल चलाती हुई देखी जा सकती है. वही रितेश का नया लुक इसमें नजर आ रहा हैं और फोटो के बैकग्राउंड में कई लोग नजर आ रहे हैं. 

खास बात यह है कि किसी फिल्म में पहली बार रितेश पांडेय और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो गई हैं. फिल्म की  रिलीज डेट को लेकर जानकारी आई है कि यह 27 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी. फिल्म रोमांटिक लव स्‍टोरी है जिसमे रोमांस और प्यार का तड़का का डबल डोज मिलेगा. इसका निर्माण शांति फ़िल्म प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. रितेश और अक्षरा के अलावा इस फिल्म में प्रतीक मिश्रा, दीक्षा श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय, सोमदत्त, उपेंद्र यादव और गुड्डू सिंह आदि भी नजर आने वाले हैं. 

 

फिर इतिहास रचेंगे निरहुआ-आम्रपाली, लेकर आ रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज

जल्द ही छलिया में नजर आएंगे कल्लू, एक-दो नहीं 4-4 हसीनाओं संग लड़ाएंगे इश्क...

यह है भोजपुरी सिनेमा का सबसे खूबसूरत गाना, पहले कभी नहीं देखा होगा आम्रपाली-निरहुआ का ऐसा अंदाज

स्पेशल एनकाउंटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नायक संग नायिका का भी पुलिस अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -