घर पर हुई फायरिंग पर आया अरबाज खान का बयान, बताया किस हाल में है परिवार
घर पर हुई फायरिंग पर आया अरबाज खान का बयान, बताया किस हाल में है परिवार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान को एक और धमकी मिली थी। उनके घर के बाहर गोलियां बरसाई गई थी। इस हादसे ने खान परिवार और प्रशंसकों को जहां शॉक में डाल दिया, वहीं कई लोगों को बातें बनाने का अवसर प्राप्त हो गया। कई लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट तक बता दिया। इस पर अरबाज खान का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया है, जो इस पर बिना कारण कमेंट कर रहे हैं। अरबाज ने कहा कि वो लोग स्वयं को परिवार का नजदीकी बताकर अपने अपने मन से कुछ भी कह रहे हैं।   

इस पूरे मामले पर अरबाज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर उन्होंने स्पष्ट कहा कि सलीम खान के परिवार से किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया है। अरबाज ने लिखा- हाल ही में दो अज्ञात बाइक सवार लोगों द्वारा गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर की गोलीबारी की घटना से पूरा सलीम खान परिवार सकते में है तथा परेशान है। हमारे परिवार को इस शॉकिंग हादसे से गहरा सदमा पहुंचा है। दुर्भाग्य की बात है कि कई लोग क्लेम कर रहे हैं कि वो हमारे परिवार के करीबी हैं तथा स्पोक्सपर्सन बनकर मीडिया में कुछ भी स्टेटमेंट दे रहे हैं। ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है। जिनके बारे में परिवार को कुछ भी नहीं पता है। ये सब सच नहीं है। इन्हें बिल्कुल भी सीरियसली ना लिया जाए। सलीम खान के परिवार के किसी भी मेंबर ने मीडिया से किसी भी प्रकार की कोई बात नहीं की है।  

आगे अरबाज ने लिखा- इस समय परिवार पुलिस से संपर्क में है तथा उनका पूरा सहयोग कर रहा है, उस घटना की तहकीकात में जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है। हमें भरोसा दिलाया गया है कि हमारी सुरक्षा के लिए उनकी क्षमता में जितना होगा उतना करेंगे। आप सभी के प्यार और साथ का शुक्रिया। 

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'

इंटरनेट पर छाई राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें, इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -