पिता सलीम की हेलेन से शादी पर आई अरबाज खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
पिता सलीम की हेलेन से शादी पर आई अरबाज खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

अरबाज खान इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। अरबाज खान अपने चैट शो में हाल ही में अपने पिता सलीम खान से उनकी दूसरी शादी के बारे में पूछ चुके हैं। उन्होंने हेलेन से भी यह सवाल किया था। अब एक इंटरव्यू के दौरान वह खुद इस मामले पर बोले हैं। अरबाज ने बताया कि उनके पिता सलीम खान का यह निर्णय उनकी मां सलमा खान के लिए बहुत मुश्किल था। उन्होंने बताया कि यह एक बेहद कॉम्प्लिकेटेड स्थिति बन जाती है। अरबाज ने बताया कि यह बोलना आसान नहीं होता कि ये सब सामान्य है और चीजें ठीक से चल जाएंगी। 

उन्होंने कहा, “यह मुश्किल था, खासकर मेरी मां के लिए। हम सब उस वक्त बहुत छोटे थे। लेकिन हमने देखा कि हमारे पिता नहीं कभी हमको नेगलेक्ट नहीं किया न ही किसी चीज की कमी होने दी। अरबाज ने कहा, मेरे पिता ने मुझे दिए इंटरव्यू में बताया भी था कि यह एक इमोशनल एक्सीडेंट था। साथ ही उनके लिए यह गंभीर मामला था, उन्होंने इसे पूरी डिग्निटी देकर अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने का निर्णय लिया। 

वही इससे पहले सलीम खान ने हेलेन के प्यार में पड़ने के बारे में बात करते हुए कहा, "वह एक ऐसी उम्र में पहुंच गई थी जहां इस तरह की भूमिकाएं निभाना मुश्किल हो गया था। वह मेरे पास आई और हमारा काम वास्तव में अच्छा चल रहा था। वह जवान थी, मैं भी जवान था। मेरा कोई ऐसा इरादा नहीं था। मैंने सिर्फ मदद के लिए किया था। सलीम ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी सलमा के साथ अपने अफेयर की बात कबूल की थी। यह एक भावनात्मक दुर्घटना है। किसी के साथ भी हो सकता है। सलीम खान ने 1964 में सुशीला चरक (सलमा खान) से शादी की। उन्हें चार बच्चे हुए, सलमान खान, अरबाज खान, अलवीरा खान और सोहेल खान। निर्देशक ने सलमा के साथ लव मैरिज की थी तथा उन्होंने शादी करने से पहले पांच साल तक डेट किया।

कार्तिक आर्यन के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, किया ये बड़ा ऐलान

बेटी राहा को लेकर बोले रणबीर कपूर- 'अब कुछ भी मायने नहीं रखता...'

VIDEO! '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी', सुनते ही एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -