सो रहे थे अरबाज तो गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने कर दी शेविंग, वीडियो वायरल
सो रहे थे अरबाज तो गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने कर दी शेविंग, वीडियो वायरल
Share:

इस समय पूरे देश में हर जगह लॉकडाउन लग गया है और इसी के चलते सेलेब्स फैंस को एंटरटेन करने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं. अब हाल ही में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अरबाज खान की शेविंग करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अरबाज और जॉर्जिया एक साथ रह रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

आप देख सकते हैं जॉर्जिया ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज काउच पर हेडफोन लगाकर आराम कर रहे हैं वहीं जॉर्जिया दीवार पर बॉल फेंककर खेल रही हैं. इसी के साथ जॉर्जिया अपनी बोरियत दूर करने के लिए उठती हैं और अरबाज खान की शेविंग करने लगती हैं. इस समय अरबाज के फैंस के बीच दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

आप सभी को बता दें कि अरबाज खान बीते एक साल से ज्यादा वक्त से इटली की एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और दोनों को एक दो नहीं बल्कि कई बार साथ देखा जाता है. 31 साल की जॉर्जिया का होमटाउन मिलान है और जॉर्जिया मुंबई में अरबाज के दिए फ्लैट में रहती हैं, जो उनसे 22 साल बड़े हैं. वहीं अरबाज से पहले सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी अपने बेटे को हेयरकट दिया था और इसके अलावा नीना गुप्ता ने भी अपने पति के बाल काटे थे. आप सभी को बता दें कि इन सभी के अलावा हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रूस विलिस भी लॉकडाउन के चलते अपनी बेटी को हेयरकट दे चुके हैं.

वेब सीरीज Hundred का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए कब से होगी स्ट्रीमिंग

लॉकडाउन में यह काम कर रहे हैं सिंगर हिमेश रेशमिया

मुंबई में मिथुन के पिता का निधन, लॉकडाउन के चलते बेंगलरू में फंसे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -