"Go with the Flow"

Video: अरबाज को मिला नया साथी जानिए कौन हे वो..
Share:

अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के तलाक की खबरों से सुर्खियों में आये अरबाज खान को कुछ ही दिन हुए थे कि, वे फिर से मिडिया में सुर्खियों का कारण बन गए है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कीया है, जिसमें वे अपनी एक लेडी फ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं. वे इन दिनों गोवा में अपना समय बिता रहे है. और यह फोटो उनके इसी वेकेशन के दौरान का है जिसमे वे एक लेडी के साथ नजर आ रहे है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि "लवली येलो मेहरा के साथ 'गो विद द फ्लो' सुपर लंच, ग्रेट चैट और वंडरफुल टाइम'.

येलो मेहरा पेशे से मॉडल कम रेस्टोरेटर हैं और इंटीरियर डिजाइनर हैं. वे गोवा में ही रहती हैं. उन्होंने भी अरबाज खान के साथ ली गयी एक फोटो  इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमे उन्होंने लिखा है शुक्रिया अरबाज प्यारा सा समय, बारिश को सुनने, बात करने और अच्छे खाने के लिए.

आपको बता दे कि यह फोटो ऐसे समय सामने आयी है जब अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान में रिश्ते को लेकर अनबन चल रही है. किन्तु हाल ही में दोनों सलमान की फिल्म सुल्तान के प्रीमियर के मौके पर साथ दिखाई दिए थे. जिससे अभी इस बारे में कुछ भी कहा नही जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -