बोल्ड सनी के साथ दर्शको को कुछ नया मिलना चाहिए.....
बोल्ड सनी के साथ दर्शको को कुछ नया मिलना चाहिए.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व फिल्म निर्माता अरबाज खान जिनके बारे में आजकल यह चर्चे चल रहे है की वह अब हमे बोल्ड सनी  लियोनी के साथ में फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आने वाले है. इस फिल्म के बारे में अरबाज का कहना है कि इसमें उनका किरदार पहली फिल्म 'दरार' के किरदार की तरह नाकारात्मक नहीं है। अरबाज ने 'तेरा इंतजार' के सेट पर कहा, 'मेरी पहली फिल्म 'दरार' एक तरह से रोमांटिक फिल्म थी।

मेरा नाकारात्मक किरदार होने के चलते यह थोड़ी हिंसक फिल्म थी, लेकिन इस फिल्म में, मैं नाकारात्मक भूमिका में नहीं हूं।' उन्होंने कहा, 'थ्रिलर फिल्म में अलग तरह की कहानी की जरूरत होती है। दर्शकों को इसमें कुछ नया मिलना चाहिए। थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की जरूरत होती है।'

उन्होंने फिल्म-निर्माता मुकेश और महेश भप्त की प्रशंसा की। अरबाज ने कहा, 'अगर आप मुकेश और महेश भप्त की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म देखते हैं तो इसके गीत अच्छे होते हैं। सौभाग्य से हमें भी अच्छे गीत मिले।' इस फिल्म में भी सनी लियोन, आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन और सलिल अंकोला जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। अरबाज ने बताया कि सनी लियोन भी इस फिल्म को लेकर उत्साहिच हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -