अरबाज संग सनी का इंतजार हुआ खत्म....
अरबाज संग सनी का इंतजार हुआ खत्म....
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनके बारे में चर्चा चल रही है की वह जल्द ही हमे अभिनेता अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है. वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. सनी हमे जल्द ही शाहरुख़ खान के साथ में भी उनकी फिल्म 'रईस' में नजर आने वाली है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. 

तथा अब सुनने में आया है कि हॉट सनी लियोन और अभिनेता अरबाज खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग शुरू कर दी है. नवोदित निर्देशक राजीव वालिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म म्यूजिकल रोमांस पर आधारित फिल्म है.  सनी लियोन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म के सेट से अपनी और अरबाज की तस्वीर शेयर की.

सनी लियोन ने अपने पोस्ट में लिखा, "हमारी फिल्म का पहला दिन. अरबाज खान." अरबाज खान ने भी यही तस्वीर अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर की. फिल्म तेरा इंतजार में सनी और अरबाज एक साथ नजर आएंगे। गौरतलब है की इससे पहले भी सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को कर चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि आने वाली म्यूजिकल फिल्म 'तेरा इंतजार' में सनी लिओनी के साथ अरबाज खान की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -