दिवाली पार्टी में नजर आई अरबाज़ और जॉर्जिया की नजदीकियां, तस्वीरें हुई वायरल
दिवाली पार्टी में नजर आई अरबाज़ और जॉर्जिया की नजदीकियां, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

अरबाज खान इन दिनों अपने अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के गलियारों में अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के अफेयर की चर्चाएं पिछले काफी समय से हो रही है. अरबाज़ और जॉर्जिया कई बार साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं और इसके बाद मीडिया में इस कपल की चर्चा होना शुरू हो जाती है. अरबाज़ और जॉर्जिया की बढ़ती नजदीकियां ही उनके अफेयर की ख़बरों को जोर देती है. हाल ही में अरबाज़ एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ स्पॉट हुए.

अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ शिल्पा शेट्टी की प्री-दिवाली पार्टी में पहुंचे और इस दौरान एक बार फिर इन लव बर्ड्स के बीच नजदीकियां देखने को मिली. शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तिया पहुंची थीं लेकिन सबकी नजरें इन दोनों पर आकर टिकीं रही. इस दौरान जॉर्जिया ने लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं अरबाज भी उनके साथ जंच रहे थे. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और इसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों को एक दूसरे का साथ काफी रास आ रहा है. कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि अरबाज़ और जॉर्जिया जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन अब तक इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है.

आख़िरकार अपने और मलाइका के टूटे रिश्तों पर अरबाज़ ने तोड़ी चुप्पी

अरबाज़ खान अपने इस खास शख्स पर बनाना चाहते हैं डॉक्यूमेंट्री

जॉर्जिया संग अपनी शादी को लेकर भड़के अरबाज़, कहा- रोमांस चल रहा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -