आख़िरकार अपने और मलाइका के टूटे रिश्तों पर अरबाज़ ने तोड़ी चुप्पी
आख़िरकार अपने और मलाइका के टूटे रिश्तों पर अरबाज़ ने तोड़ी चुप्पी
Share:

जब से अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा का रिश्ता टूटा है तब से ही ये दोनों अपने-अपने अफेयर को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. अरबाज़ इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं वहीं मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं. दोनों ही कपल आए दिन डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं लेकिन इन्होंने अब तक अपने अफेयर की ऑफिशियली घोषणा नहीं की है. इसके साथ ही अरबाज़ और मलाइका ने अपने तलाक पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन हाल ही में अरबाज़ ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ दी है.

अरबाज़ ने एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के रिश्ते के बारे में बात करते हुए काई राज खोले हैं. उन्होंने कहा कि 'लोग एडजेस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज के साथ बहुत सारी चीजें अपनी जिंदगी में करते हैं. चाहे वह रिलेशनशिप हो या फिर शादी, हमें ये विश्वास होना चाहिए कि हम इसे निभा लेंगे लेकिन इंसान हमेशा ज्यादा की इच्छा रखता है.' अरबाज़ ने आगे कहा कि 'परफेक्शन ऐसी चीज होती है जिसे हम हमेशा ही पाना चाहते हैं. यह ऐसा है जिसे पाने के लिए हर दिन मेहनत करनी पड़ती है ताकि यह आपके साथ हमेशा रहे. ऐसा ही रिलेशनशिप में भी होता है.'

अरबाज़ ने आगे अपने और मलाइका के रिश्ते के बारे में बताया कि 'उन्होंने 21 साल तक यही ट्राय किया है वो इसमें असफल हुए, लेकिन ठीक है क्योकि ज्यादातर लोग तो ट्राय भी करते हैं.' अरबाज़ ने इस दौरान ये भी कहा कि वो अपनी जिंदगी से खुश हैं. आपको बता दें अरबाज़ और मलाइका ने साल 2016 में अलग होने की बात कहकर सभी को चौंका दिया था. इसके बाद दोनों ने साल 2017 में तलाक लें लिया था और अपने 21 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था. अरबाज़ और मलाइका का एक बेटा अरहान खान है.

बॉलीवुड अपडेट...

अरबाज़ खान अपने इस खास शख्स पर बनाना चाहते हैं डॉक्यूमेंट्री

जॉर्जिया संग अपनी शादी को लेकर भड़के अरबाज़, कहा- रोमांस चल रहा..

इस उम्र में दुल्हन बन एक्ट्रेस स्टेज पर लगा रही आग

मलाइका की ये मस्तानी चाल आपके दिल तक पहुंच जाएगी, अब तक इतने लाख लोगों ने देखा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -