भाईयों के साथ काम करना आसान हो जाता है
भाईयों के साथ काम करना आसान हो जाता है
Share:

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए सुर्खियों में रहने वाले अरबाज खान इन दिनों खासे उत्साहित हैं. उनके खुश होने का कारण यह है कि उनकी फिल्म 'फ्रीकी अली' आज रिलीज हो गई है. एक अलग सब्जेक्ट पर आधारित होने की वजह से फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. अब अरबाज अपने छोटे भाई की होम प्रोडक्शन फिल्म 'फ्रीकी अली' में नजर आ रहे है. अरबाज ने बताया- 'सोहेल फिल्म डायरेक्ट कर रहा है लेकिन मैं घर की फिल्म को अपनी ही फिल्म मानता हूं. भाईयों के साथ काम करना आसान हो जाता है.

दूसरों के साथ काम करने में आप एक्सट्रा प्रोफेशनल हो जाते हैं. हम दोनों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग है, एक बॉन्डिंग है तो सेट पर भी घर जैसा माहौल बन जाता है.' अकसर फिल्मों में ग्रे वाले रोल्स में नजर आने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन पहली बार कॉमेडी के साथ रोमांटिक रोल में दिखेंगे. नवाजुद्दीन की इस फिल्म में एमी जैकसन के साथ नजर आ रहे है. अरबाज ने 1996 में आई फिल्म 'दरार' में एक खलनायक के रोल से मायानगरी में कदम रखा था.

जिसके लिए उन्हें नेगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्टर के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद अरबाज ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन एक भी फिल्म उनको वो जगह नहीं दिला पाई जिसके वो हकदार थे. 2010 में आई फिल्म 'दबंग' को मिली जबरदस्त कामयाबी से अरबाज को भी एक पहचान मिली. दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म खुद अरबाज की होम प्रोडक्शन फिल्म थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -