ईद की पार्टी में साथ दिखे अरबाज-मलाइका.....
ईद की पार्टी में साथ दिखे अरबाज-मलाइका.....
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान हमे अपनी फिल्म सुल्तान में एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे है. यह दोनों ही कलाकार फिल्म सुल्तान में अपने जबरदस्त पहलवानी वाले अंदाज में नजर आ रहे है तथा यह फिल्म जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तभी से ही फिल्म देखकर आने वाला हर कोई शख्स फिल्म की प्रशंसा कर रहा है. चर्चा है की ईद के शानदार मौके पर अभिनेता सलमान खान के घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया. तथा इस पार्टी में बॉलीवुड की बहुत सी दिग्जग शख्सियतें भी नजर आई। 

पार्टी में हमे रितेश-जेनेलिया, करन जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई स्टार्स नजर आए. सेलिब्रेशन की एक फोटो अर्पिता खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस फोटो में खान परिवार के लगभग सभी मेंबर्स मौजूद थे। लेकिन हमारी निगाहें अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा पर जाकर टिकीं। पिछले दिनों इनके अलगाव की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं। ऐसे में फैमिली पिक्चर में दोनों का साथ होना, इस ओर इशारा करता है कि इनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है! वैसे, इस फैमिली फोटो में सलमान तो नहीं थे।

उनके दोनों भाई अरबाज-सोहेल, भाभियां मलाइका-सीमा, बहन अलविरा-अर्पिता, बहनोई अतुल अग्निहोत्री-आयुष शर्मा के साथ अरहान, अयान और आहिल ने पोज देकर इसे परफेक्ट बनाया। सुनने में आया है कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. रेसलर के अवतार में नजर आ रहे सलमान और अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने पहले ही दिन में 36.54 करोड़ रुपए कमाने वाली इस फिल्म ने विदेश में भी खूब कमाई की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -