ससुरजी के बाद सास के भी बर्थडे पर नजर आए अरबाज....Watch Pics
ससुरजी के बाद सास के भी बर्थडे पर नजर आए अरबाज....Watch Pics
Share:

बॉलीवुड अभिनेता व फिल्ममेकर अरबाज खान व मलाइका के रिश्तो की कड़वाहट के बारे में तो आप जानते ही है. यह दोनों ही जल्द तलाक भी लेने वाले है. तथा देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे अरबाज खान अपने ससुर यानि की मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा के जन्मदिन पर भी हमे नजर आए थे. व अबकी बार फिर से अरबाज खान मलाइका की माँ यानि की हम बात कर रहे है जॉयसी पोलीकार्प के बर्थडे पर भी नजर आए.

जी हाँ भले ही अरबाज खान व मलाइका का रिश्ता ठीक नही है लेकिन आज भी अरबाज खान अपने सास व ससुर यानि की मलाइका के माँ बाप से खास लगाव रखते है. तथा कल ही बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की मां का बर्थडे था. इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें अरबाज खान भी पहुंचे.

इस पार्टी में अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं. आपको बता दें कि मलाइका ने जब से अरबाज से अलग रहना शुरु किया है, तभी से दोनों बहुत कम मौको पर एक साथ दिखाई पड़ते हैं. अभी वैसे भी अपनी बीती हुई बातो को भुलाकर अरबाज  खान फिर से फिल्मो में भी सक्रिय हो गये है व जल्द ही उनकी फिल्म 'जीना इसी का नाम है' रिलीज होने वाली है जिसके लिए आजकल अरबाज खान काफी प्रसन्न है व फिल्म के ही एक कार्यक्रम में हमे अरबाज खान भी नजर आए थे. खेर छोड़िये, आगे देखिए इस सेलिब्रेशन की कुछ और भी तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -