फुटबॉल खिलाड़ी पर बन रही फिल्म मे होगा रहमान का संगीत
फुटबॉल खिलाड़ी पर बन रही फिल्म मे होगा रहमान का संगीत
Share:

खेल दुनिया के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले के जीवन पर अब फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म मे संगीत जगत के महान गायक ए आर रहमान अपना संगीत देने वाले है। ए आर रहमान को पेले के जीवन पर बन रही फिल्म मे संगीत देने का मौका मिला है इस बात से वे बहुत खुश है। ए आर रहमान ने कहा है कि वे बहुत खुश है इस सम्मान को पाकर।

ए आर रहमान ने कहा वे खिलाड़ी पेले से कोलकाता मे मिले है। उनसे मिलकर उन्होने अपनी खुशी जताई है। ए आर रहमान ने पेले से मिलने के बाद कहा है कि उनसे मिलना किसी सपने का सच होना है। रहमान के जीवन की डॉक्यूमेंट्री भी डिस्कवरी पर दिखाई जाएगी। इस डॉक्यूमेंट्री का नाम 'जय हो' है। रहमान ने कहा है कि खेल जगत मे पेले का नाम महान खिलाड़ियो मे लिया जाता है। 

रहमान ने अपने एक इंटरव्यू मे बोला है कि रहमान को पेले के लिये गाना गाने का मौका तब मिला था जब वे उन्हे बिलकुल भी जानते नहीं थे। रहमान ने कहा है कि खेल वालों के लिये ऊर्जा की बहुत जरूरत होती है। उन्हे खेलने के लिये ऊर्जा भी बहुत मेहनत से मिलती है। रहमान ने कहा है कि उनके लिये उनकी ऊर्जा का स्त्रोत उनका संगीत ही है।      

पेले पर बन रही फिल्म का नाम भी 'पेले' ही है। इस फिल्म को जेफ जिम्बालिस्ट और माइकल जिम्बालिस्ट ने लिखा है। 26 अक्टूबर से 'जय हो' का प्रसारण बताया जाएगा।    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -