रोहणी जेल में गैंगवार...कई कैदी जख्मी
रोहणी जेल में गैंगवार...कई कैदी जख्मी
Share:

नई दिल्ली : एशिया की सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली तिहाड़ जेल के बाद दिल्ली के रोहिणी जेल में गैंगवार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. बुधवार रात हुए इस गैंगवार में 17 से ज्यादा कैदियों को गंभीर चोट आई है. घटना में किसी का कान कटा है, तो किसी के चेहरे पर गंभीर चोंट आई है. सभी कैदियों का बाबा साहेब आंबेडकर हॉस्पिटल में इलाज हो रहा है. जेल प्रशासन अब इस घंटना की पड़ताल में जुट गया है.

छेड़छाड़ के बाद महिला को चलते वाहन से फैंका

जानकारी के मुताबिक, रोहिणी जेल में तक़रीबन 40 कैदियों के बीच हुई जमकर मारपीट के बीच ब्लेडबाजी हुई है. बुधवार रात करीब 10 बजे कुछ कैदियों में झगड़ा शुरू हुआ और देखते ही देखते करीब 40 कैदी आपस में भिड़ते चले गए. इस दौरान एक-दूसरे पर ब्लेड के वार के साथ लाठी-डंडे भी चले. बताया जा रहा है की यह जंग जेल में वर्चस्व की के लिए हुई थी.

 

इस गैंगवार की सूचना जेल प्रशासन को लगती तब 17 कैदी बुरी तरह लहुलुहान हो चुके थे. सभी का बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल में इलाज कराया गया है. जेल में हुए इस खूनी खेल ने जेल प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. आखिर कैदियों के हाथ घातक और धारदार सामान कैसे लगे हैं.

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने कार चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -