आशंका: चोरों ने चोरी कर आग के हवाले किया सुना पड़ा शासकीय रिटायर्ड कर्मचारी का घर
आशंका: चोरों ने चोरी कर आग के हवाले किया सुना पड़ा शासकीय रिटायर्ड कर्मचारी का घर
Share:

ग्वालियर। घटना शहर के हजीरा थाना क्षेत्र की है। एक रिटायर्ड कर्मचारी के सुने पड़े घर में भीषण आग लग गई थी। इस दौरान घर में रखा कई सारा सामन सहित करीब लाख रुपये का फर्नीचर जलकर खाक हो गया। आग लगाने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है लेकिन दमकल दल द्वारा आशंका जताई  गई है कि चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद घर को आग के हवाले कर दिया। 

दरअसल यह घटना रिटायर्ड कर्मचारी इंदरनारायण सक्सेना के घर की है। इंदरनारायण रिटायर्ड कर्मचारी होने के कारण फिलहाल अपने बच्चों के साथ भोपाल में रहते है। उनका ग्वालियर में स्थित घर खाली ही पड़ा हुआ था। उनके घर में आग लगने का पता पड़ोसियों को तब लगा जब उन्होंने आग की लपटे घर से उठी हुई देखि। तुरंत ही पड़ोसियों ने दमकल विभाग को इस घटना की सुचना दी, जिसके चलते दमकल दल द्वारा जल्द ही आग पर काबू पा लिया, लेकिन आग पर काबू पाने की कौशिक के दौरान उन्हें पता लगा की घर के सभी ताले संदिग्ध तरीके में टूटे हुए है। 

जानकारी के मुताबिक़ इंदरनारायण सक्सेना का घर घनी रहवासी आबादी इलाके में है। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन दमकल दल ने समय रहते आग पर काबू पाया और एक बड़ा हादसा होने से रोक लिया। वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

मध्यप्रदेश: नवविवाहिता को अपराधी ने उतारा मौत के घाट

MP में नई खुली शराब की दुकानें तो पत्थर फेंकने लगी महिलाऐं, एक्शन मोड में दिखा प्रशासन

मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी, इंदौर हादसे के मृतकों को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -