AIIMS MANGALAGIRI में इस पद पर आज ही करें आवेदन
AIIMS MANGALAGIRI में इस पद पर आज ही करें आवेदन
Share:

AIIMS मंगलागिरी गुंटूर में मेडिकल फिजिसिस्ट के 2 रिक्त पदों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करता है। इच्छुक उम्मीदवार पात्रता मानदंड, आवश्यक दस्तावेज, महत्वपूर्ण तिथियां और अन्य आवश्यक विवरण जानने के लिए आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। AIIMS मंगलागिरी भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 15/04/2023 को आयोजित किया जाएगा।

उम्मीदवारों को समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए और साक्षात्कार के लिए आवश्यक दस्तावेज ले जाना चाहिए। आधिकारिक अधिसूचना में वॉक-इन प्रक्रिया के बारे में विवरण बताया जाएगा। नौकरी विवरण और आवेदन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक देखें।

महत्वपूर्ण विवरण-

पोस्ट नाम      -चिकित्सा भौतिक विज्ञानी

कुल पद- 2 पद

वेतन -Rs.75,000 - Rs.75,000 प्रति माह

नौकरी करने का स्थान-  गुंटूर

वॉक-इन दिनांक- 15/04/2023

आधिकारिक वेबसाइट-    aiimsmangalagiri.edu.in

योग्यता- जो उम्मीदवार AIIMS मंगलागिरी में आवेदन करने के इच्छुक हैं, उनके लिए आधिकारिक अधिसूचना पर योग्यता की जांच करना बेहतर होगा। AIIMS मंगलागिरी भर्ती 2023 अधिसूचना के अनुसार, जो उम्मीदवार आवेदन करने के इच्छुक हैं, उन्हें एम.एससी, पीजी डिप्लोमा पूरा करना चाहिए था। उम्मीदवार नीचे दिए गए अनुभागों से वेतन विवरण, कार्य स्थान और अंतिम तिथि की जांच कर सकते हैं।

 वॉक-इन तिथि- उम्मीदवार AIIMS मंगलागिरी भर्ती 2023 के लिए 15/04/2023 को वॉक-इन कर सकते हैं। वॉक-इन पता और साक्षात्कार के लिए ले जाने वाले दस्तावेजों को जानने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।

वॉक-इन प्रक्रिया- 15/04/2023 AIIMS मंगलागिरी भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन तिथि है। उम्मीदवारों को समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए और साक्षात्कार के लिए आवश्यक चीजें भी ले जानी चाहिए। आधिकारिक अधिसूचना में वॉक-इन प्रक्रिया के बारे में विवरण बताया जाएगा। नीचे दिए गए लिंक से अधिसूचना पीडीएफ प्राप्त करें।

भारत सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा होगी भर्ती

यहाँ ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

UPPSC में 100 से अधिक पदों पर ये लोग कर सकते है आवेदन, जानिए कितना मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -