Apple ने शुरू किया अपने सेल्युलर मोडेम पर काम: चीफ जॉनी सूर्जी
Apple ने शुरू किया अपने सेल्युलर मोडेम पर काम: चीफ जॉनी सूर्जी
Share:

टेक दिग्गज Apple भविष्य के उपकरणों के लिए अपने स्वयं के सेलुलर मॉडेम पर जीत हासिल कर रहा है। कंपनी का यह कदम क्वालकॉम के घटकों को बदल देगा। एप्पल के शीर्ष चिप कार्यकारी जॉनी सोरजी, हार्डवेयर प्रौद्योगिकियों के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने यह जानकारी साझा की।

टिप्पणियों से परिचित लोगों के अनुसार, जॉनी सोरजी ने एप्पल कर्मचारियों के साथ टाउन हॉल मीटिंग में यह खुलासा किया। विस्तारित ट्रेडिंग में क्वालकॉम के शेयरों में 6.3 प्रतिशत की गिरावट आई है। उन्होंने कहा, "इस साल, हमने अपने पहले आंतरिक सेलुलर मॉडेम के विकास को बंद कर दिया, जो एक अन्य महत्वपूर्ण रणनीतिक संक्रमण को सक्षम करेगा। इस तरह के दीर्घकालिक रणनीतिक निवेश हमारे उत्पादों को सक्षम करने और यह सुनिश्चित करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं कि हमारे पास अपने भविष्य के लिए नवीन प्रौद्योगिकियों की एक समृद्ध है।”

आपको बता दें कि सेलुलर मॉडेम स्मार्टफोन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है, जो सेल्युलर नेटवर्क के माध्यम से फोन कॉल और इंटरनेट से कनेक्शन को सक्षम करता है। क्वालकॉम के 5 जी उपयोग भागों के साथ नवीनतम आईफोन मॉडल। इससे पहले, यूएस टेक दिग्गज ने कुछ वर्षों के लिए इंटेल भागों का उपयोग किया था और फिर उस व्यवसाय इकाई को चिपमेकर से खरीदा था।

14 जनवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S21

इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mi Watch Lite

ट्विटर ने यूजर्स को दी स्नैपचैट पर सीधे ट्वीट्स शेयर करने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -