14 जनवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S21
14 जनवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S21
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि इसकी अगली प्रमुख गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला 14 जनवरी को वैश्विक स्तर पर लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि और बिक्री भारत में 29 जनवरी से शुरू होगी। वेनिला गैलेक्सी एस 21, प्लस वेरिएंट और प्रो मॉडल को लाइनअप में शामिल किया जाएगा।

इस श्रृंखला के बारे में पुष्टि बेंगलुरु में सैमसंग के ओपेरा हाउस आउटलेट द्वारा एंड्रॉइड अथॉरिटी को दी गई थी। सैमसंग स्टोर ने भारत में गैलेक्सी एस 21, गैलेक्सी एस 21 प्लस और गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के लिए पहले से ही ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। खरीदार अपना फोन रुपये देकर बुक कर सकते हैं। 2,000, और फोन उपलब्ध होने के बाद, आपको व्हाट्सएप के माध्यम से सूचित किया जाएगा। इसके अलावा, सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर यह भी पुष्टि की कि गैलेक्सी S21 परिवार देश में क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 888 SoC के बजाय कंपनी के इन-हाउस Exynos 2100 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा में 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, दो 10-मेगापिक्सल सेंसर और एक अन्य अज्ञात लेंस होगा। कैमरे 10x ऑप्टिकल ज़ूम और लेजर ऑटोफोकस का भी समर्थन करेंगे। गैलेक्सी एस 21 ग्रे, गुलाबी, बैंगनी और सफेद रंग विकल्पों में आएगा, जबकि गैलेक्सी एस 21 प्लस गुलाबी, बैंगनी, चांदी और काले रंग के वेरिएंट में और गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध होगा।

इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mi Watch Lite

ट्विटर ने यूजर्स को दी स्नैपचैट पर सीधे ट्वीट्स शेयर करने की अनुमति

Redmi 9 पावर भारत में प्रक्षेपण से पहले अमेज़न पर हुआ लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -