जर्मनी में 11 मई से खुल सकते है Apple के स्टोर्स
जर्मनी में 11 मई से खुल सकते है Apple के स्टोर्स
Share:

ना संक्रमण के कारण टेक्नोलॉजी कंपनियों को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। तमाम कंपनियों के स्टोर महीनों से बंद पड़े हैं, हालांकि अब धीरे-धीरे स्मार्टफोन के स्टोर खुल रहे हैं। एपल ने कहा है कि जर्मनी में 11 मई से उसके 15 रिटेल स्टोर खुलेंगे, हालांकि स्टोर को खुला रखने का समय निर्धारित रहेगा, साथ ही काम के दौरान साफ-सफाई और सेहत का पूरा ध्यान रखा जाएगा। जर्मनी के अलावा एपल के स्टोर दक्षिण कोरिया, ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रिया में भी जल्द ही खुलने वाले हैं।स्टोर को फिर से खोलने को लेकर एपल ने अपने एक बयान में कहा, 'हम स्टोर के खोलने की शुरुआत के साथ सेहत को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतेंगे। 

सोशल डिस्टेंशिंग से लेकर फेस कवर और थर्मल स्कैनिंग तक का पुख्ता इंतजाम रहेगा। हमारी सोशल डिस्टेंसिंग के तहत एक समय में स्टोर में एक सीमित संख्या में ही ग्राहक रहेंगे।' बता दें कि चीन, अमेरिका, जापान, ब्रिटेन और कनाडा समेत दुनियाभर में 500 रिटेल स्टोर पिछले 40-50 दिनों से बंद हैं। हाल ही में एपल के सीईओ टिम कुक ने कहा था कि मई के मध्य तक अमेरिका में कुछ रिटेल स्टोर को खोला जाएगा।गौरतलब है कि एपल का वर्ल्ड वाइड डेवपलर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) इस साल 22 जून को लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन आयोजित होने जा रहा है। यह पहला मौका है जब हर साल होने वाला एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस ऑनलाइन आयोजित होगा। 

खास बात यह है कि 22 जून को आयोजित होने वाले एपल के इस कॉन्फ्रेंस में दुनियाभर के डेवलपर्स फ्री में हिस्सा ले सकेंगे। इस कॉन्फ्रेंस को लेकर एपल ने कुछ खास जानकारी साझा नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 22 जून को आईओएस 14 और वॉचओएस 7 से पर्दा उठेगा। इसके अलावा नया मैक ओएस, आईपैड ओएस और टीवी ओएस भी पेश हो सकता है। एपल ने कहा है कि कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाले सभी डेवलपर्स, एपल डेवलपर्स एप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप के जरिए उन्हें कई तरह ही जरूरी जानकारी दी जाएगी। एप के जरिए ही उन्हें कीनोट भी मिलेगा।

शाओमी का Mi 30W Wireless Charger हुआ लॉन्च

Lyft कैब में ड्राइवर और पैसेंजर का मास्क पहनना किया अनिवार्य

Apple iPhone SE 2020 की बिक्री जल्द हो सकती है शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -