Apple iPhone SE 2020 की बिक्री जल्द हो सकती है शुरू
Apple iPhone SE 2020 की बिक्री जल्द हो सकती है शुरू
Share:

देश में लॉकडाउन के बीच कुछ इलाकों में गैरजरूरी सामानों की बिक्री धीरे-धीरे शुरू हो रही है। इसी बीच फिल्पकार्ट ने iPhone SE 2020 का टीजर जारी किया है जिससे यह साफ हो गया है कि जल्द ही फिल्पकार्ट से iPhone SE 2020 की बिक्री शुरू होने वाली है। बता दें कि iPhone SE 2020 को एपल ने अप्नैल में लॉन्च किया था। 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुकाबिक iPhone SE 2020 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी, हालांकि साइट पर अभी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। नए आईफोन की बिक्री सिर्फ फ्लिपकार्ट से ही होगी। अमेजन या अन्य साइट पर इसे उपलब्ध नहीं कराया जाएगा। iPhone SE 2020 एपल का सबसे सस्ता और नया आईफोन है।भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 42,500 रुपये है यानी इस कीमत में 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा| 

वहीं 128 जीबी वेरियंट की कीमत 47,800 और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 58,300 रुपये है।एपल ने अपने इस नए iPhone SE 2 में 4.7 इंच की रेटिना एचडी डिस्प्ले दी है जिसके साथ एचडीआर 10 प्लेबैक और डॉल्बी विजन का सपोर्ट है।इसके अलावा इसमें टच आईडी दी गई है।iPhone SE 2 में A13 बायोनिक प्रोसेसर है।इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 12 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर F/1.8 है।कैमरे से आप 4के वीडियोग्राफी भी कर सकते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ एचडीआर और पोट्रेट जैसे फीचर्स मिलेंगे। यह फोन वाटर और डस्टप्रूफ है। 

इसके लिए नए आईफोन को आईपी 67 की रेटिंग मिली है।iPhone SE 2 ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरियंट में मिलेगा। कंपनी ने कहा है कि आईफोन एसई 2 में दमदार बैटरी दी गई है।फोन की बॉडी ग्लास और एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम की बनी है। फोन में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है। दावा है कि iPhone SE 2 की बैटरी 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी, हालांकि इसके लिए अलग से 18 वॉट का चार्जर खरीदना होगा जिसे भी कंपनी ने पेश किया है। फोन में डुअल सिम का सपोर्ट है जिनमें से एक सिम ई-सिम होगा। यह फोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। 

हैवेल्स ने लॉक डाउन के बीच बढ़ाई प्रोडक्ट्स की वारंटी

Vivo Y30 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Honor 9X Pro स्मार्टफोन भारत जल्द होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -