Apple ने कई सारे एप्स के अपडेट किए जारी
Apple ने कई सारे एप्स के अपडेट किए जारी
Share:

अगर आप आईफोन यूजर हैं और आपको कई सारे एप्स के अपडेट दोबारा मिले हैं, तो आप अकेले ऐसे यूजर नहीं हैं। एपल लगभग अपने सभी यूजर्स को कई सारे एप्स का अपडेट दोबारा भेज रहा है। वजह यह है कि कंपनी के प्लेटफॉर्म पर एक बग पाया गया है, जो iOS 13.5 सॉफ्टवेयर अपडेट के लॉन्च के समय से कई सारे एप्स को प्रभावित कर रहा था। इस बात की जानकारी Macrumours की एक रिपोर्ट से मिली है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एपल के प्लेटफॉर्म पर एक बग मौजूद है, जो मोबाइल एप्स को पूरी तरह से प्रभावित कर रहा है। साथ ही यूजर्स को मैसेज भी मिल रहा है, जिसमें लिखा है कि यह एप अब आपके साथ नहीं है। इसको यूजर्स फोन की सेटिंग > General > आईफोन स्टोरेज में जाकर अस्थाई रूप से सुधार सकते हैं। हालांकि, इस तरह का मैसेज फोन की सर्टिफिकेशन या फिर ऑथेंटिकेशन में आई दिक्कत की वजह से दिख सकता है। 

लेकिन अभी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि कंपनी के प्लेटफॉर्म पर बग है या नहीं।आपको बता दें कि हाल ही में हैकर्स की एक टीम ने आईफोन को हैक करने के लिए jailbreak नाम का टूल बनाया था। हालांकि, एपल ने आईफोन को हैक करने वाले जेलब्रेक टूल को ध्यान में रखकर यूजर्स के डाटा की सुरक्षा के लिए पहले ही से ही कई अपडेट जारी किए थे। 

शाओमी की लेटेस्ट सीरीज Redmi 10X जल्द होगा लांच

Dota 2 ने द इंटरनेशनल 2020 का बैटल पास किया जारी

Realme Buds Air Neo टच कंट्रोल के साथ हुए लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -