Apple को लग सकता है तगड़ा झटका, लॉन्च नहीं होगा स्मार्टफोन का ये मॉडल

ऐसा हो सकता है कि ऐप्पल (Apple) की लेटेस्ट आईफोन सीरीज, iPhone 14 के एक मॉडल को वक्त्र से पूर्व पेश किया जा चुका है।। iPhone 14 का इंतजार विश्वभर में फैन्स बेसब्री से करने में लगे हुए है। खबरों का कहना है कि iPhone 14 Series में जो चार मॉडल्स होने वाले है, वो iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max हैं यानी इस बार iPhone 14 Mini को पेश नहीं किया जा रहा है। 

iPhone 14 के इस मॉडल के लॉन्च में हो सकता है डिले: अब यदि आप सोच रहे हैं कि iPhone 14 के पेश होने को लेकर डिले की खबरें क्यों आई है तो आइए हम आपको डिटेल में इस बारे में बताने जा रहे है।  कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि iPhone 14 Series को सितंबर, 2022 के दूसरे हफ्ते तक  पेश किया जा सकता है । अब यह खबरें आ रही हैं कि इस लेटेस्ट सीरीज के एक मॉडल, iPhone 14 Max में डिले देखा जा सकता है क्योंकि इसके प्रोडक्शन में देरी भी देखे के लिए मिल सकती है। 

सामने आई ये जानकारी: 9to5Mac ने DSCC एनलिस्ट रॉस यंग (Ross Young) की बात को कोट किया है जिसके हिसाब से सप्लाइ चेन में कुछ दिक्कतों के कारण से iPhone 14 सीरीज के मॉडल iPhone 14 Max के प्रोडक्शन में देरी देखने के लिए मिल रही है। iPhone 14 Pro Max के मुकाबले iPhone 14 Max के पैनल शिपमेंट्स में इस कदर डिले देखने के लिए मिला है कि iPhone 14 Pro Max के लिए आने वाली सप्लाइ वॉल्यूम iPhone 14 Max से तीन गुना अधिक है। 

इतना ही नहीं  iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max का डिस्प्ले साइज तो एक ही है लेकिन iPhone 14 Pro Max में Apple की अडैप्टिव रिफ्रेश रेट तकनीक, प्रोमोशन (ProMotion) हो सकती है जो iPhone 14 Max में नहीं मिलने वाले है। इससे पहले भी iPhone 14 Max में डिले को लेकर खबरें आ चुकी हैं। याद दिला दें कि फिलहाल ऐप्पल की तरफ से किसी भी खबर पर कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं दिया गया है।

गूगल ने डूडल बन किया पूरे ब्रह्मांड का दौरा

टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट भी कर्मचारियों की छंटनी करेगा

चोरी छुपे लॉन्च हुआ 7 हजार वाला iPhone, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -