इस खास दिन Apple करेगा बैक टू बैक इवेंट्स, होंगे कई बड़े धमाके

इस खास दिन Apple करेगा बैक टू बैक इवेंट्स, होंगे कई बड़े धमाके
Share:

आने वाले कुछ महीनो में प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनियों में शुमार Apple बैक टू बैक दो आयोजन करने जा रही है. इन दोनों आयोजन में कंपनी अपने लेटेस्ट इनोवेशन को लॉन्च करेगी. कंपनी का प्रथम आयोजन इसी वर्ष 8 सितंबर को होगा, जो कि एक ऑनलाइन समारोह होगा. वहीं द्वितीय आयोजन 27 अक्टूबर को होगा. इस समारोह में Apple की ओर से iPhone 12 मॉडल, Apple Watch जैसे एक से बढ़कर एक कई ब्रांड न्यू Apple प्रोडक्ट को लॉन्च किये जा सकते है. 

इसके साथ-साथ कंपनी अपने 5G प्रोडक्ट से सम्पूर्ण विश्व को रुबरू करा सकती है. केवल इतना ही नहीं, Apple की ओर से 27 अक्टूबर के एक समारोह में भी iPad Pro और MacBook मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है. इसमें इन-हाउस प्रोसेसर और Silicon का उपयोग किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कई वर्ष से Apple डिवाइस में Intel CUP का उपयोग होता चला आ रहा है.

वही Twitter पर Tipser के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि 27 अक्टूबर वाला आयोजन ऑनलाइन होगा, अथवा ऑफलाइन. Tipster के अनुसार, Apple सितंबर के समारोह में विशेष रूप से 5G iPhone 12 मॉडल, Apple Watch को लॉन्च किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त Apple की ओर से एक ब्रांड न्यू प्रोडक्ट Apple Airpower लॉन्च किया जा सकता है, जो कि एक वायरलेस चार्जिंग पैड होगा. तथा जिसकी लॉन्चिंग को बीते वर्ष मार्च में निरस्त कर दिया गया था. इसी प्रकार  27 अक्टूबर वाले आयोजन में कंपनी नए iPad Pro के साथ-साथ 5G iPad Pro को लॉन्च कर सकती है. Apple के न्यू ब्रांड्स को लेकर सभी कस्टमर्स बेहद उत्साहित है.

आईआईटी मद्रास के छात्रों ने हासिल की बड़ी कामयाबी, बनाया कोरोना बैंड

Oppo A72 5G ने मार्केट में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत

इस सेल में Realme 6i स्मार्टफोन पर मिलेंगे बंपर ​डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -