Oppo A72 5G ने मार्केट में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत
Oppo A72 5G ने मार्केट में दी दस्तक, जानें आकर्षक कीमत
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने ए सीरीज के तहत एक शानदार हैंडसेट Oppo A72 5G को पेश कर दिया है. इस शानदार स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही में ग्राहक को इस शानदार स्मार्टफोन में तीन कैमरे मिलेंगे. लेकिन कंपनी ने अभी तक  Oppo A72 5G स्मार्टफोन की भारत सहित बाकी देशों में लॉन्चिंग को लेकर ऑफिसियल जानकारी शेयर नहीं की है. तो चलिए जानते है  Oppo A72 5G की कीमत और फीचर्स के बारें में....  

Oppo A72 5G की कीमत
ओप्पो के इस स्मार्टफोन के आठ जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 1,899 चीनी युआन (करीब 20,200 रु) रखी गई है. इस शानदार स्मार्टफोन कोवॉयलेट, नियोन और ब्लैक कलर ऑप्शन में परचेस किया जा सकता है.  

Oppo A72 5G की स्पेसिफिकेशन
Oppo A72 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल का है. इसके अलावा ओप्पो के इस स्मार्टफोन में अच्छे परफॉर्मेंस के लिए Dimensity 720 प्रोसेसर मिलेगा. वहीं, इस शानदार स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो ग्राहक को इस शानदार स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है. वहीं, इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ग्राहक को मिलेगा. कंपनी ने Oppo A72 5G स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 5जी नेटवर्क, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स सीए गए है. इसके अलावा ग्राहक को इस शानदार स्मार्टफोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,040 एमएएच की बैटरी दिया गया है. 

इस सेल में Realme 6i स्मार्टफोन पर मिलेंगे बंपर ​डिस्काउंट

जम्मू कश्मीर: उत्तर भारत का प्रथम बायोटेक पार्क वर्ष 2021 से पहले होगा तैयार

भारत में Oppo F15 का 4GB + 128GB वेरिएंट इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -