इस सेल में Realme 6i स्मार्टफोन पर मिलेंगे बंपर ​डिस्काउंट
इस सेल में Realme 6i स्मार्टफोन पर मिलेंगे बंपर ​डिस्काउंट
Share:

भारतीय बाजार में Realme 6i का हाल ही में प्रदर्शित किया गया है. इस स्मार्टफोन में विशेष फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन उपलब्ध कराई गई है. लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इसकी सेल के बारे में घोषणा करते हुए स्पष्ट कर दिया था, यह 31 जुलाई को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. बता दें कि भारत में लॉन्च किया गया Realme 6i यूरोप में लॉन्च हुए Realme 6s का ही रिब्रांडेड वर्जन है, जिसे भारती बाजार में Realme 6i नाम से लॉन्च किया गया है. इससे पहले Realme 6i को म्यांमार में भी पेश किया जा चुका है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में सैमसंग UHD TV के चार मॉडल हुए लॉन्च

ग्राहकों के लिए Realme 6i को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. फोन के 4GB + 64GB मॉडल की प्राइस  12,999 रुपये और 6GB + 64GB मॉडल की प्राइस 14,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसकी सेल 31 जुलाई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी. यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही फ्लिपकार्ट  से खरीद सकते हैं.

इस सेल में OnePlus Nord को खरीदने का अवसर 

फ्लिपकार्ट पर Realme 6i के साथ कई विशेष ऑफर्स का फायदा मिल सकता है. यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा का फायदा उठाकर घर लाया जा सकता है. इसके अलावा अगर आप RuPay डेबिट कार्ड से पहली प्रीपेड ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. वहीं Flipkart Axis बैंक क्रेडिट का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत तक के अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है. वहीं, Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 फीसद का ऑफ उपलब्ध कराया जा रहा है. 

जम्मू कश्मीर: उत्तर भारत का प्रथम बायोटेक पार्क वर्ष 2021 से पहले होगा तैयार

भारत में Oppo F15 का 4GB + 128GB वेरिएंट इस दिन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत

Tecno ने भारत में सस्ती कीमत में लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन, जानें शानदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -