Apple iPhone SE 2 जल्द होगा लांच
Apple iPhone SE 2 जल्द होगा लांच
Share:

अमेरिका की टेक कंपनी एपल (Apple) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन आईफोन एसई 2 (iPhone SE 2) को 15 अप्रैल के दिन लॉन्च करने वाली है। इस बात की जानकारी फ्रंट पेज टेक नाम के यूट्यूब चैनल से मिली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी आईफोन एसई 2 को लेकर कई रिपोर्ट सामने आई थी, जिनमें लॉन्चिंग तारीख की जानकारी दी गई थी। फ़िलहाल , एपल ने अब तक अगामी एसई 2 फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

यूट्यूब की वीडियो से मिली जानकारी
फ्रंट पेज टेक यूट्यूब पेज पर Jon Prosser ने एक वीडियो अपलोड की है, जिससे एपल आईफोन एसई 2 की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। वीडियो के मुताबिक, आईफोन एसई 2 को 15 अप्रैल के दिन लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इस फोन की सेल 22 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। लेकिन कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर संकेत नहीं दिया है।

एपल आईफोन एसई 2 की संभावित कीमत 
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी एपल आईफोन एसई 2 की कीमत 399 डॉलर (करीब 29,000 रुपये) रखेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

एपल आईफोन एसई 2 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एपल आईफोन एसई 2 में 4.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी इस अगामी फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 3 जीबी रैम के साथ ए13 Bionic चिपसेट दे सकती है। वहीं, डिजाइन की बात करें तो इसका लुक काफी हद तक आईफोन 8 से मिलता जुलता होगा। लेकिन अब तक कैमरा और बैटरी की जानकारी नहीं मिली है।

एपल आईफोन 11
एपल ने इस फोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। लेकिन मोबाइल पर लगने वाली जीएसटी की दर बढ़ने से इस फोन की कीमत महंगी हो गई है। अब इस फोन को 64,900 रुपये की बजाय 68,300 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 6.1 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा फोन में एपल का A13 बायोनिक प्रोसेसर मिलेगा, जिसे लेकर कंपनी ने दुनिया के सबसे तेज सीपीयू और जीपीयू का दावा किया है। वहीं, यह फोन iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

लाईकी और युवराज सिंह-समर्थित हैल्थियंस ने दिए कोविड-19 संबंधी सवालों केजवाब, सुलझायी लाखो की दुविधा

Jio के इस ख़ास मोबाइल एप से घर बैठे कर सकते है कमाई

फर्जी खबर शेयर करना पड़ सकता है भारी, हो सकता है मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -