Jio के इस ख़ास मोबाइल एप से घर बैठे कर सकते है कमाई
Jio के इस ख़ास मोबाइल एप से घर बैठे कर सकते है कमाई
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने लॉकडाउन को ध्यान में रखकर एक खास मोबाइल एप लॉन्च किया है। इसके साथ ही इस एप का नाम Jio POS Lite है। इस मोबाइल एप के जरिए लोग जियो के पार्टनर बन सकते हैं और जियो यूजर्स के नंबर रिचार्ज कर कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। आपकी जानकारी करे लिए बता दें की  इस एप की खास बात यह है कि रजिस्ट्रेशन के लिए किसी तरह के दस्तावेज की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं, जियो के लेटेस्ट मोबाइल एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Jio POS Lite रिचार्ज एप
लोग इस एप के जरिए जियो के पार्टनर बनकर दूसरे जियो नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके बदले कंपनी उन लोगों को निश्चित राशि कमीशन के रूप में देगी। हालांकि, इससे पहले लोग कंपनी के एप और आधिकारिक साइट पर जाकर भी जियो नंबर रिचार्ज कराते थे, लेकिन इसके बदले उन्हें कमीशन नहीं मिलती थी।

लोगों को 4.16 फीसदी कमीशन मिलेगी
कंपनी अपने साथ जुड़ने वाले पार्टनर को हर एक रिचार्ज पर 4.16 फीसदी की कमीशन देगी। इस कमीशन की रकम लोगों को बैंक और ई-वॉलेट में जमा हो जाएगी। इसके अलावा यह मोबाइल एप लोगों को बीते 20 दिनों की रिचार्ज हिस्ट्री चेक करने की सुविधा देता है।

500 से लेकर 2000 रुपये तक करा सकेंगे जमा
जैसे ही लोग जियो पोस लाइट में अपने आप को रजिस्टर करेंगे, तो उनसे ई-वॉलेट एड करने को कहा जाएगा। इसमें लोग 500 से लेकर 2,000 रुपये तक की रकम डाल सकते हैं। उदाहरण के तौर पर अगर आप 100 रुपये का रिचार्ज करते है, तो कंपनी आपको 4.16 रुपये की कमीशन देगी।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति
भारत में इस समय कोरोना वायरस से करीब 5734 लोग संक्रमित हैं, जिनमें से 166 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, अब तक 473 मरीज ठीक हो गए हैं।

फर्जी खबर शेयर करना पड़ सकता है भारी, हो सकता है मुकदमा

घर से काम करने वालों के लिए एयरटेल लाया है यह तोहफा

Apple और Google मिलकर तैयार करेंगे कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग तकनीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -