Amazon पर 1 सप्ताह तक चलेगी Apple की सेल, iphone पर 18 हजार तक डिस्काउंट
Amazon पर 1 सप्ताह तक चलेगी Apple की सेल, iphone पर 18 हजार तक डिस्काउंट
Share:

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर ऐपल फेस्ट सेल लगी है. इस सेल के दौरान चुनिंदा iPhone मॉडल्स, मैकबुक लैपटॉप्स, ऐपल वॉच, iPad मॉडल्स और कई और प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलेगा. ये ऐपल फेस्ट अमेजन इंडिया की साइट पर 22 मार्च से लेकर 28 मार्च तक जारी रहेगी. यानी कि सेल आज से शुरू हुई है, यह सेल 7 दिनों तक चलेगी. 

7 दिवसीय सेल के दौरान नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के अलावा और कई ऑफर्स भी मिलेंगे. खबर है कि अमेजन ने ICICI बैंक और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है. सेल में आपको iPhone X डिस्काउंट के बाद 73,999 रुपये में मिलेगा. इसके असल कीमत 91,900 रुपये है और इसी तरह सेल के दौरान 29,900 रुपये वाले iPhone 6S को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. 

बता दें कि इस सेल में iPhone XS Max, iPhone XS, iPhone 8 Plus, iPhone 8 और iPhone 7 पर नो-कॉस्ट EMI का पेमेंट ऑप्शन भी है. iPhone XR यहां 67,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेगा. सेल में 6th जनरेशन iPad पर भी डील है. बता दें कि इस iPad को 28,000 रुपये की जगह 24,990 रुपये में बेचा जा रहा है. जबकि ऐपल के मैकबुक लैपटॉप्स को 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट है. सेल में आपको मेजर क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर मिलेगा. iphone और मैकबुक लैपटॉप्स के अलावा स्मार्टवॉच पर भी भारी मात्रा में छूट मिलेगी. यहां आप ऐपल वॉच सीरीज 3 को 28,900 रुपये की जगह 23,990 रुपये में अपना बना सकते हैं. 

यूजर्स की नजरों में लगातार गिर रहा Facebook, अब करोड़ों यूजर्स के ‘पासवर्ड’ से खिलवाड़

यह है दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला फ़ोन, जल्द भारत में रखेगा कदम

Moto g7 की तारीख तय, भारत आने में बचा है महज इतना समय

4 हजार रु का फायदा, आज फिर से Galaxy M30 की फ्लैश सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -