एप्पल भारत में जल्द शुरू करेगी अपने आईफोन 12 का निर्माण, जानिए पूरा विवरण
एप्पल भारत में जल्द शुरू करेगी अपने आईफोन 12 का निर्माण, जानिए पूरा विवरण
Share:

सबसे ज्यादा मांग फोन iPhone12 सीरीज की है, अब सभी आईफोन प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि एपल आखिरकार जल्द ही भारत में अपने आईफोन 12 का निर्माण शुरू कर देगी जो केवल स्थानीय ग्राहकों के लिए होगा। आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि iPhone 12 श्रृंखला iPhone 12 मिनी, iPhone 12, iPhone 12 प्रो और iPhone 12 प्रो मैक्स के साथ आता है। हालांकि, एपल सिर्फ भारत में आईफोन 12 का निर्माण करने जा रही है।

जबकि इस एप्पल के बारे में जानकारी एक बयान में कहा "एप्पल दुनिया में सबसे अच्छा उत्पादों और सेवाओं को बनाने के लिए हमारे ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए समर्पित है। आईफोन 12 में एक चिकना फ्लैट-एज डिजाइन है और उन्नत कंप्यूटेशनल फोटोग्राफी, एक विशाल एज-टू-एज सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले सहित प्रभावशाली नई क्षमताएं लाता है, जो एक उज्जवल, अधिक इमर्सिव देखने के अनुभव के लिए OLED के साथ एक नया सिरेमिक शील्ड फ्रंट कवर, आईफोन पर कभी स्थायित्व में सबसे बड़ी उपलब्धि प्रदान करता है, और एक स्मार्टफोन में सबसे तेज चिप A14 बायोनिक द्वारा संचालित है। हमें अपने स्थानीय ग्राहकों के लिए भारत में आईफोन 12 का उत्पादन शुरू करने पर गर्व है।

हालांकि, यहां यह उल्लेख करने की जरूरत है कि एप्पल आईफोन एक्सआर, आईफोन 11 और आईफोन 12 की बिक्री पर सवार पिछले फेस्टिव क्वॉर्टर में भारत में अपने स्मार्टफोन मार्केट शेयर को करीब 4% तक दोगुना करने में कामयाब रहा। iPhone 12 बहुत ज्यादा छोटे iPhone 12 मिनी और अधिक महंगा iPhone 12 प्रो के बीच एक पुल की तरह काम किया।

आरोग्य ऐप ने शुरू किया कोरोना टीकाकरण पंजीकरण, जानिए पूरा विवरण

लिंक्डइन ने चीन में कानून का सम्मान करने के लिए नए साइन-अप को किया निलंबित

कम कीमत पर मिल रहा है Oppo F19 Pro, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -